Categories
News

दुल्हन वरमाला के बाद स्टेज पर ही दूल्हें के साथ करने लगी…….., देखें तस्वीर👇

खबरें

शादी एक पवित्र रिश्ता है और भारत देश में शादी का बहुत महत्व है. यहां पर शादी का उत्सव लोग बहुत जोश के साथ मनाते हैं. पूरे रीती रिवा’ज के साथ शादी के इस कार्यक्रम को पूरा किया जाता है. वैसे तो शादी में अनेकों र’स्में होती हैं लेकिन हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्म को सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है. शादी में प्यार भरी नों’क झों’क भी चलती है. गाने बजाने के साथ ही शादी का असली मजा आता है. सबके चेहरे पर एक अलग ही खुशी रहती है जब ल’ड़के की बारात लड़की के घर आती है. दुल्हे की एक झलक पाने को सभी बेताब रहते हैं लेकिन दु’ल्हन की बेताबी का अं’दाजा आप लगा भी नहीं सकते. उस वक्त दुल्हन की धड़’कन जोर-जोर से ध’ड़कने लगती है.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मा’मला बताने जा रहे हैं जहां दुल्हन की धड़कने बढ़ी तो जरूर लेकिन उ’त्साह से नहीं बल्कि गु’स्से से. व’रमाला पहनाते ही दु’ल्हन ने अपने होने वाले पति को एक जोरदार थ’प्पड़ जड़ दिया और उसे गा’ली देने लगी. आखिर ऐसा क्या हुआ जो दुल्हन ये क”दम उठा’ने पर मजबूर हो गयी. क्या है पूरा मा’म’ला, आईये जानते हैं.

यह वाक्या झांसी से 65 किलोमीटर दूर एक जगह पर हुआ. उस वक्त सभी है’रान रह गए जब शादी के स्टेज पर वरमाला डालते ही दुल्हन दूल्हे को गा’ली देना शुरू हो गयी. इतना ही नहीं दु’ल्हन ने सबके सामने दूल्हे को एक जो’रदा’र थ’प्पड़ भी र’सीद कर दिया. यह वाक्या सुनने में आपको हा’स्यास्पद लग सकता है लेकिन है बिलकुल सच. शादी की सारी तै’यारियां हो चुकी थी. हर तरफ खुशी का मा’हौल था लेकिन तभी अ’चानक से हुए इस को देखकर हर कोई स’कप’का गया. क्यों किया दुल्हन ने ऐसा और क्या थी इसके पीछे की वजह चलिए आपको बताते हैं.

हुआ यूं कि शादी से सभी खुश थे. यहां तक कि दु’ल्हन भी काफी खुश थी. शादी की बाकी की र’स्में बहुत अच्छे तरीके से की गयी. लेकिन बात जयमाल पर आकर बि’गड़ गयी. जैसे ही जयमाल की रस्म पूरी हुई दुल्हन ने दूल्हे को चां’टा मा’र दिया और उसे गा’ली देने लगी. दरअसल, जयमाल के बाद दूल्हा और दु’ल्हन स्टे’ज पर लगी कुर्सियों पर बैठे थे तभी किसी ने दु’ल्हन को दू’ल्हे के चल रहे अ’फेय’र के बारे में बता दिया. बस फिर क्या था! यह बात सुनते ही लड़की को गु’स्सा आ गया और वह दूल्हे को गा’ली देने लगी. बात इस कदर बि’गड़ गयी कि उसने दूल्हे को एक चां’टा भी ज’ड़ दिया.

इतना सब कुछ हो जाने पर दूल्हे को बारात वापस ले जाना पड़ा. बारात वापस जाने के वाद दुल्हन पक्ष वालों ने यह आ’रो’प भी लगा’या कि लड़के वालों की तरफ से द’हे’ज की मांग थी. दूल्हे ने उनसे एक म’हंगी गाड़ी और 6 लाख रुपये कैश की मांग की थी. उसकी यह मांग लड़की वालों ने पूरी भी की थी लेकिन उन्हें इस बात का बिलकुल अंदाज़ा नहीं था कि लड़के का अ’फे’यर कहीं और चल रहा है. इतना ही नहीं, दु’ल्हन ने दूल्हे के बारे में कई और श’र्मना’क खु’ला’से किये जिनके बारे में किसी को नहीं पता था. यह सब हो जाने के बाद शादी कैं’सि’ल करनी पड़ी.