Categories
Other

महिला टीचर की श’र्मनाक ह’र’क’त, 15 साल के छात्र के साथ किया……देखें तस्वीर👇

खबरें

एक महिला टीचर ने स्कू’ल में पढ़ने वाले अपने से 20 साल छोटे लड़के से अ’वै’ध सं’*’ध का खु’ला’सा किया है। यह मा’म’ला को’र्ट में चल रहा है और अब महिला टीचर को इसके लिए सजा भु’ग’त’नी पड़ सकती है। स्‍कूल में पढ़ाने वाली एक टीचर को उसी स्‍कूल में पढ़ने वाला एक छात्र इतना पसंद आ गया कि उसने उसके साथ कई बार सं’बं’ध बना लिए। महिला टीचर की उम्र 35 साल है, जबकि छात्र की उम्र अब 18 साल है। लेकिन पहली बार जब इस टीचर ने छात्र के साथ सं*ध बनाया था तो वह महज 15 साल का था। हाल ही में स्कूल टीचर को को’र्ट ने इस मा’मले में दो’षी क’रा’र दिया है।

टीचर और स्टूडेंट के बीच का यह मा’म’ला ब्रिटेन के ब’किंघ’मशा’यर शहर से सा’मने आया है। बारबर नामक इस टीचर ने को’र्ट में अ’परा’ध क’बूल कर लिया है। हालांकि, शु’रुआ’त में वह इस बात को मान नहीं रही थी। इ’तना ही नहीं म’हिला के प’ति ने भी छात्र के आ’रो’पों को बे’बुनि’या’द बताया था। ट्रा’य’ल के दौ’रान बारबर ने अपने बचा’व में का’फी त’र्क दिए थे, लेकिन अं’त में उसने अपने गु’ना’ह को मान लिया। बारबर ने को’र्ट में बचने के लिए त’र्क दिया था कि स्टूडें’ट ने जिस से*स पो’जि’श’न का दा’वा किया है उसके लिए उसका क’द छोटा है।

वहीं स्टूडेंट ने आ’रोप लगाया था कि बारबर ने तीन अवसरों पर उसके साथ से*स किया। स्टूडेंट ने बताया कि टीचर ने दो बार उसके साथ उसके 16वें बर्थडे से पहले से*स किया जबकि एक बार खेत में ले जाकर उसके साथ से*स किया। आ’यस्लब’री क्राउ’न को’र्ट में गवा’ह के रूप में जब टीचर के पति को बु’लाया गया तो उसने भी अपनी प’त्नी का साथ देते हुए छात्र के आ’रो’पों को बे’बु’नि’या’द बताया था। लेकिन जैसे-जैसे सच सामने आता चला गया वह भी शांत हो गया। बारबर ने अपनी न्यू’ड तस्वीरें भी पी’ड़ि’त स्टूडेंट को भेजी थीं। बारबर ने कई मौकों पर छात्र को से*स के लिए उ’क’सा’या था। इस मा’मले में कोर्ट अब महिला टीचर को 5 साल की स’जा सु’ना सकती है।