Categories
News

टाइगर ने दांतों से पकड़ कर खींच ली गाड़ी वीडियो देख होंगे है’रान…….

जरा हटके

सो’शल मी’डिया पर रोजाना कोई न कोई फोटो या वी’डियो वा’यरल होते रहते हैं। हाल ही में एक वी’डियो बेंगलुरु के बानेरघट्टा नेशनल पार्क का वा’यरल हो रहा है। इसमें एक टाइ’गर सफारी गाड़ी को अपने दांतों से पीछे खींचते दिख रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद काफी लोग टाइगर की ता’कत देख:कर हैरान रह गए।

टाइगर और सफारी गाड़ी का यह वी’डियो एक मिनट तीस सेकेंड लंबा है। इसमें टाइगर अपने जबड़ों का इस्तेमाल करते हुए टूरिस्ट गाड़ी को पीछे खींच रहा। इसकी वजह से गाड़ी के पिछले हिस्से में डेंट भी देखा जा सकता है। वीडियो को एक अन्य गाड़ी में बैठे हुए किसी टूरिस्ट ने कैद किया है। वहीं, जिस गाड़ी को टाइगर पीछे खींच रहा है, उसमें भी कई टूरिस्ट बैठे हुए हैं।

ट्विटर पर मोना पटेल नामक यूजर ने वीडियो अ’पलोड किया। यूजर का दावा है कि वी’डियो बेंगलुरु के नेशनल पार्क का है। हालांकि, यह साफ नहीं हो सका है कि वी’डियो किस तारीख का है। मोना पटेल ने भी वी’डियो को उनके वॉ’ट्सऐप पर मिलने की जानकारी दी है।

15 जनवरी को अ’पलोड किए गए वी’डियो को अब तक सात हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने कॉमेंट किया है कि एक हॉ’र्सपाव’र एक टाइगर की पावर के बराबर है।