Categories
News

सै’फ अ’ली खा’न को बीजेपी नेता ने दी खुली धम’की, कहा घर में…….

खबरें

अगले ट्वी’ट में राम कदम ने कहा कि सै’फ अ’ली खा’न आप प्र’तिभाशा’ली और देश के स’म्मा’नित कलाकार हो. पर आपके अ’तीत में दिए क़ई बयान हमे इन सवा’लों को पूछने के लिए म’जबूर करते हैं.

आपको इन स’वालों का जवाब त’त्का’ल देना होगा. अब आपके निवास पर आकर इन स’वालों पूछना हमारी मजबूरी है. देश को जवाब दीजिए या हमारे स्वागत के लिए तैयार रहिए

इधर अमे’जन प्रा’इम वी’डियो पर प्र’सारित वे’ब सी’रीज ‘तांडव’ के निर्माताओं ने कहा है कि उन्होंने इस पर उठे वि’वा’द के बाद लोगों की चिं’ताओं को दूर करने के लिए बदलाव करने का निर्णय लिया है. शो के नि’र्माता’ओं ने इसके ब’हिष्का’र की बढ़ती मांग, देश के अनेक हिस्सों में इसके खि’लाफ दर्ज प्रा’थमि’कि’यों तथा पु’तले जलाये जाने की घ’टना’ओं के बीच यह फै’सला लिया है.

राम कदम ने इस बाबत सो’शल मी’डिया में अपने वि’चार साझा किये हैं. उन्होंने अपने ट्’विटर वॉल पर लिखा कि सभी देशवासी तथा रा’मभ’क्तों और शिव भ’क्तों चलो चलो सै’फ अ’ली खा’न के निवास पर !’ सै’फ अ’ली खा’नजी वे’ब सिरी’ज़ ‘तां’डव’ की स्क्रिप्ट सुनते वक़्त वेब सी’रीज में देवी देवताओं , हिन्दू धर्म का अप’मान ज’नक शब्दों व दृ’श्यों का हिस्सा भी आपके सा’मने आया. तब आपने खा’मोशी क्यों रखी ? क्यों नही नि’र्माताओ को रोका ?

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि क्या आप का भी सी’रीज में दिखाए गए अ’पमा’न जन’क दृ’श्यों, डा’यलॉ’ग को समर्थन था ? यदि वि’रोध था तो आपने समाज बा’टने वाले लोगो के साथ काम क्यों किया ?’

अमेजन प्राइम वी’डियो पर प्र’सारित वेब सीरीज ‘तां’डव’ पर बवा’ल बढ़ता ही जा रहा है. मा’मले को लेकर भाजपा नेता राम कदम ने भी वि’रोध जताया है और राम भ‍क्‍तों के साथ-साथ शिव भ’क्‍तों से अभिनेता सै’फ अ’ली खा’न के घर के बाहर एकत्रति होने की अ’पील की है.