Categories
bollywood Entertainment

आराम से लो , वह डर जायेगी! शादी के बाद नताशा के लिये बोले वरुण धवन….

खबरें

बॉ’लीवु’ड अ’भिने’ता वरुण धवन ने आज अपनी लॉन्ग टाइम ग’र्लफ्रें’ड नता’शा द’लाल के ह’वाले हो गए. वरुण ने आज अपने परिवार के सामने नताशा के साथ शादी की और उनके हमसफ’र बने रहने की क’सम खाई. शादी के बाद इस जोड़ी ने अपनी तस्वीर को सो’शल मी’डिया पर शेयर किया. इस बीच वरुण और नता’शा मी’डिया से भी मिले.

जी हां ए’क्टर आज जैसे ही अपनी पत्नी के साथ मी’डिया के सामने आए ह’ल्ला मच गया. मी’डिया के कैमरों ने इस जोड़ी को चारों तरफ से घेर लिया. वरुण आज नता’शा के साथ बहुत ही शानदार अं’दाज में नजर आए. जहां सभी ने उन्हें खूब शुभकामनाएं दी. इस दौ’रान वरुण और न’ताशा की तस्वीरों के लिए हल्ला इतना मचने लगा कि वरुण को कहना पड़ गया कि कम आवाज करो ये ड’र जाएगी. वरुण का ये अंदाज देख सभी चुप हो गए. वाकई अपनी पत्नी को लेकर वरुण का ये अं’दाज उनके फैं’स को खूब पसंद आया.

आपको बता दें, शादी के बाद वरुण धवन अब अपने रिसेप्शन की तैयारी करने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार व’रुण और न’ताशा ने अगले हफ्ते अपनी शादी का रि’सेप्श’न मुं’बई में रखने का फै’सला कर लिया है. इस जोड़ी का रि’सेप्शन 2 फरवरी को मुंबई के पांच सितारा होटल में होना है. होटल का नाम अभी नहीं बताया गया है. लेकिन’ आपको इसकी जानकारी बहुत जल्द देगी.

वरुण और नताशा सनसेट वेडिंग चाहते हैं इसलिए दोनों सूर्यास्त के समय सात फेरे लिए. जहां इस जोड़ी की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए क्योंकि को’विड की वजह से ज्यादा लोगों को शादी के लिए इन्वा’इ’ट नहीं किया जा सकता था.