Categories
News

फेरों से पहलें, दुल्हे ने कर दी दुल्हन के साथ बिस्तर पर लेटने की डिमांड, वजह जान रह जायेगें दंग!! देखें तस्वीर……

खबरें

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक अ’नोखी शा’दी का मा’म’ला सामने आया है. बताया जाता है कि शा’दी की सा’री रस्में नि’भाई गई ले’किन जब फे’रों का वक्त आया तो दू’ल्हे ने दु’ल्हन के प’रि’वार वा’लों के सामने उसके सा’थ ले’ट’ने की मांग कर दी, जिसे सुनहर वहां मौ’जूद हर कोई ह’क्का-ब’क्का रह गया. आ’खि’र फे’रों से ठी’क पहले दूल्हे ने इस तरह की अ’जीबो-गरी’ब मां’ग क्यों की, च’लिए हम आपको बताते हैं इसके पी’छे की अ’सली वजह.

दर’अस’ल बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में हुई ये शादी हर तरफ सुर्खियां बटोर रही है. इस अनोखी शादी में दूल्हा गुंजन जैन और दुल्हन ओसीन जैन जैसे ही फेरे ले’नेवाले थे वहां कुछ डॉ’क्टरों की टीम पहुंच गई. ऐसे में शादी के इस शु’भ अ’वसर पर डॉ’क्टरों की टीम को वहां दे’ख’कर हर कोई है’रान हो गया.

शा’दी के मं’डप में डॉ’क्टरों के प’हुंच’ते ही दू’ल्हे ने दु’ल्ह’न के प’रि’वार वालों के सामने फेरों से पहले रक्तदान कराने की इच्छा जाहिर कर दी. दूल्हे की इस इच्छा का सम्मान करते हुए दुल्हन और घ’राति’यों-बा’राति’यों ने भी र’क्तदा’न करने का फै’स’ला किया.

स’बसे खास बात तो यह रही है कि फे’रों से पहले दू’ल्हा और दु’ल्हन ने एक ही बेड पर ले’टकर रक्तदान किया और इनके बाद ए’क-ए’क करके करीब 60 लोगों ने र’क्तदान किया.

आपको बता दें कि दूल्हा उद्योग विभाग में सहायक संचालक है और उसने अबतक करीब 34 बार र’क्तदा’न किया है. जब उसकी शा’दी तय हुई तभी दू’ल्हे ने यह तय कर लिया था कि वो र’क्तदा’न करके अ’पनी शा’दी को कुछ अल’ग और खा’स बनाएगा.