Categories
health

महिना के इन दिनों में लड़कियां से’क्स के लिए होती हैं पागल, जानिएे वो दिन.👇

खबरें

म’हि’ला’ओं को भी पु’रु’षों की ही तरह से’क्स की इ’च्छा होती है, पर अ’क्सर म’हिलाऐं ये बात कहने से क’तराती है। म’हिला’ओं में से’क्स को लेकर इतनी झि’झक होती है कि वह अपनी इच्छा को अच्छी तरह से ज़ा’हिर नही कर पाती। पर क्या आप जानते हैं कि महीने के कुछ दिन ऐसे होते हैं, जब महिलाओं को से’क्स करने की सबसे ज्यादा इच्छा होती है। पर पु’रुषों को इस वि’षय पर अधिक जा’नका’री न होने के कारण वे इस इ’च्छा को पूरा नही कर पाते। आइये हम आपको बताते हैं कि म’हीने के ऐसे कौ’न से दिन हैं, जब म’हि’ला’ओं में से’क्स हा’र्मोन च’र’म पर होते हैं।

से’क्सो’लॉ’जि’स्टों के मु’ता’बि’क मा’सि’क पूरा हो जाने के पांच से सात दिन तक म’हि’ला’एं से’क्स के मू’ड में ज्यादा होती है क्योंकि मा’सिक पी’रि’य’ड पू’रा होने के बाद से’क्स के लिए उ’त्ते’जि’त करने वाले हा’र्मो’न्स साक्रिय हो जाते हैं। व’र्जी’नि’या यू’नि’व’र्सि’टी के सा’इ’क्रि’या’ट्रि’क मे’डि’स’न के प्रो’फे’स’र क्ले’ट’न ने कहा कि मा’सि’क पी’रि’य’ड के बाद महिलाओं के साथ उनके से’क्स की ती’व्र इ’च्छा जा’गृत होना स्वा’भा’वि’क है, क्योंकि इन दिनों में ग’र्भ’धा’र’ण की सं’भा’व’ना बढ़ जाती है।

इस समय में किए गए से’क्स में जो आनंद आता है वह अन्य दिनों के मु’का’ब’ले कहीं अधिक होता है। स’र्वे में यह भी पाया गया कि म’हिला’ओं के साथ उनके से’क्स पा’र्ट’न’र का इन दिनों के बीच किया जाने वाला से’क्स वै’वा’हि’क सं’बंधो को सु’खी बनाता है और भ’विष्य में दोनों के बीत से’क्स को लेक’र दू’रियां कभी नहीं आती।