Categories
Other

इस सब्ज़ी को सूंघते ही लड़कियां हो जाती हैं कामुक

आप लोग मशरुम से तो वाकिफ़ होंगे ही. आप में से कई लोगों ने तो मशरूम की सब्जी भी खायी ही होगी. लेकिन आज हम आपको मशरुम से जुड़ी एक ऐसी ख़ास बात बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. यंहा लड़कियों को मशरूम की महक से कुछ अजीब सा होता हैं. आयिए जानते है कि आखिर इसके पीछे क्या वजह हैं.

दरअसल, हम आपको मशरुम की एक ऐसीप्रजाति के बारे में बताने जा रहे जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हवाई के ज्वालामुखी की तलहटी में एक ऐसा मशरुम उगता है, जंहा उसकी ख़ुशबू नहीं बल्कि बदबू से लड़कियां कामुक हो जाती हैं. इस मशरूम की यही खासियत है कि इसकी बदबू सूंघते ही लड़कियों के अंदर से सेक्सुअल फीलिंग आने लगती हैं.

शायाद आपको हैरानी होगी ये सुनकर, कि इस मशरूम की ऐसी खासियत के पीछे सब वैज्ञानिक इसकी खोज में लगी हुई थी.

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, ‘2001 में जॉन हॉलिडे और नूह सोले ने इस अंजान किस्म की मशरूम पर रिसर्च कर के ऐसा पाया है , की इस मशरूम में कुछ ऐसी चीज़े थी कि इसकी बदबू से लड़कियां कामुक हो जातीं है। जिसके बाद इस मशरूम को लेकर 16 महिलाओं और 20 पुरुषों पर एक्सपेरिमेंट किया गया था ।

इस मशरूम को सूंघने के कुछ ही देर बाद ही कुछ महिलाओं में कामुक बदलाव देखने को मिले। इन 16 महिलाओं में से 6 महिलाओं की सेक्शुअल फीलिंग बहुत ही ज्यादा बढ़ गईं थी . कुछ लड़कियों की तो हार्ट- बीट ही तेज़ हो गयी थी. ऐसा पता चला है, कि ये मशरुम की प्रजाति 600 से 1500 साल पुरानी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.