Categories
Other

ये जाने- माना मॉडल लिंग परिवर्तन करवा के बन गया हैं लड़की! अब दिखती हैं बेहद सुंदर और हॉट, देखें तस्वीरें

आप में से कई लोग टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के बारे इ तो जानते ही होंगे. क्या आपको ‘स्प्लिट्सविला’ सीजन 8 में आये गौरव अरोड़ा आज भी याद हैं ? जी हां आठवें सीजन में आए कंटेस्टेंट गौरव अरोड़ा को सभी लोगों बहुत ही पसंद किया था. बढ़िया मसकुलर बॉडी वाले हैंडसम माचो मैन गौरव सबको काफी भाये थे. लेकिन आज के वक़्त में आप उन्हें पहचान नहीं पायेंगे. दरअसल इसकी वजह ज़रा हटके हैं, क्युकी वो अब गौरव नहीं बल्कि गौरी बन गयी हैं,और किसी को यकीन ही नहीं हो रहा हैं की वो गौरव ही हैं.

दरअसल बात ये हैं की गौरव जब स्प्लिट्सविला में आए थे तब उन्होंने इस बात को नेशनल टेलीविजन पर स्वीकार किया था कि वो लड़कों की ओर आकर्षित होते हैं। इस शो से बाहर आने के बाद ही गौरव ने अपना लिंग परिवर्तन (सेक्स चेंज ऑपरेशन) करवा लिया था । 

बता दें , गौरव से गौरी बनने के बाद वो बेहद ही खूबसूरत नजर आते हैं। गौरव से गौरी बनने के बाद वो एमटीवी के ही एक और रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ में भी नजर आए थे। लेकिन वो सिर्फ दो एपिसोड के लिए ही आये थे और शो को अलविदा कह दिया था . इसकी वजह थी की गौरी की कुछ दिन पहले हुई सर्जरी थी।

गौरी दिल्ली की रहने वाली हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि गौरव से गौरी बनने का सफर उनके लिए बेहद ही मुश्किल रहा था । उन्हें 12 साल की उम्र में ही एहसास हो गया था कि वो बाकी बच्चों से कुछ अलग हैं। वो लड़कों की ओर आकर्षित होते हैं। उन्हें लड़कियों के कपड़े पसंद आते थे लेकिन परिवार वालो की वजह से वो कभी किसी के सामने खुलकर बाहर नहीं आये थे।

साल 2006 में गौरव ‘ग्लैडरेग्स मैनहंट एंड मेगामॉडल कॉन्टेस्ट’ में सेकण्ड रनरअप भी रह चुके हैं। गौरी अब मॉडलिंग में अपना करियर बना रही हैं . गौरी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अक्सर शेयर करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.