Categories
News

बुरी खबर-: सपना चौधरी पर टूटा मु’सीबतों का पहाड़, पति वीर का हुआ…….सपना का रो-रोकर हुआ बुरा हाल👇

खबरें

स’पना चौ’धरी इन दिनों च’र्चा का वि’षय बनी हुई है क्यों’कि हाल ही में उन्होंने अपने ब’च्चे को ज’न्म दिया है। जिसको लेकर उनके स’मर्थक उनसे कई बार पूछ चुके हैं कि उन्होंने आ’खिरका’र शा’दी कब की जिसको लेकर सो’शल मी’डिया पर का’फी वि’वाद चल रहा है । और इसी बीच उनके प’ति पर पु’लिस ने मु’कद’मा कर दिया है ।

आपको बता दें की स’पना चौ’धरी और उनके पति के प’र्सनल ला’इफ को लेकर उनके एक प्रशं”सक ने फोन पर अ’भद्र टि’प्पणी की जिसके बाद सारा वि’वाद खड़ा हो गया इस वि’वाद के ब’ढ़ते देख दोनों पक्षों में खू’ब ब’हस हुई और फिर उन्होंने एक दूसरे को देख लेने की ध’म’की दे दी साथ ही 12 अ’क्टूबर को दो’पहर 12:00 बजे का समय भी त’य कर लिया गया ।

जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से भा’री संख्या में युवक लाने की खबर सामने आई जिसके बाद आ’नन-फा’नन में थाना प्र’भारी नवीन जा’खड़ के नेतृत्व में भा’री सं’ख्या में पु’लिस बल को महम चौ’बीसी के चबूतरे पर तै’नात कर दिया गया वहीं थोड़ी देर बाद करीब 15 कार में सवार होकर एक युवक आए लेकिन पु’लिस को देखते उन्होंने अ’पना रास्ता बदल दिया लेकिन बाद में दूं’गी और फिर ने’शनल हा’ईवे पर जा’म लगने की ख’बर वा’यरल हुई ले’किन पु’लिस ने किसी तरह की घ’टना से ब’चा लिया।


बता दे कि वीरू साहू अपने स’मर्थकों के साथ मौ’के पर पहुंचे जाने जहां वह पु’लिस को देख कर अपना रास्ता बदल दिया ले’किन उन पर आ’रोप लगाया है कि वह बिना मास के भी’ड़ इ’कट्ठा क’रके करो ना वा’यरस के निय’मों को तोड़ा है जिसके बाद उनके साथ समय 70 लोगों के खि’लाफ मा’मला दर्ज किया गया है इस मामले में 1 थाना नवीन प्र’भावी ने कहा कि वीरू साहू समय 70 अन्य लोगों पर धा’रा 188 34 सहित डि’जास्टर ए’क्ट के तहत मु’कदमा दर्ज किया गया है मा’मले में का’र्रवाई की जा रही है।