Categories
Other

आखिरी बार श्रीदेवी की दीपिका से हुई थी बात, बताया- घर में इस चीज़ को लेकर चल रही थी पेरशानी

स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही इस दुनिया से सबको अलविदा कह चुकी हो लेकिन वो और उनकी यादें बेशक इस दुनिया को अलविदा कह चुंकी हो। लेकिन आज भी श्रीदेवी की यादें आज भी सबके दिलों में जिंदा हैं . अभी हाल ही में बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी के ऊपर बनाई गई किताब “श्रीदेवी: गर्ल वुमेन सुपरस्टार”को लॉन्च किया हैं । इस दौरान बोनी कपूर के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मौजूद थी। इस बुक लॉन्च के दौरान दीपिका ने श्रीदेवी से आखरी बार हुई बात पर एक बड़ा खुलासा किया हैं .

श्रीदेवी को याद करते हुए दीपिका ने कहा- ‘साल 2007 में जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तब वो मेरी हर फिल्म की रिलीज़ पर मुझे मैसेज किया करती थीं। आज भी मेरे पास उनके सारे मैसेज हैं। मैं श्रीदेवी मैम से बहुत अटैच्ड थी, शायद हमारे बीच साउथ इंडियन कनेक्ट था इस वजह से।’

दीपिका ने ये भी बताया कि श्रीदेवी के साथ उनकी आखिरी बात क्या हुई थी। दीपिका ने कहा- “श्रीदेवी मैम से मेरी आखिरी बात घर पर रहने वाले स्टाफ से होने वाली दिक्कातों को लेकर हुई थी। दीपिका ने कहा, मैंने अपनी लाइफ में जो भी कुछ किया उसमें उनका सपोर्ट हमेशा रहा है। वह हमेशा मुझे याद रहेंगी बता दें , की 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का निधन हो गया था। श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गईं थीं, जहां पर होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.