Categories
Other

शाहरुख़ खान ने बताया इस एक्ट्रेस के वजह से ख़राब हो गयी थी गौरी और उनकी सुहागरात

शाहरुख़ खान फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता हैं. लोग उनकी एक झलक लिए दीवाने हो जाते हैं. आपको बता दें SRK ने गौरी से शादी तब की थी जब ये कोई अभिनेता भी नहीं थे. आपको बता दें इनकी जोड़ी फिल्म जगत की काफी फेमस जोड़ी में से एक हैं. आपको तो पता ही हैं इस समय पूरे देश में लॉकडाउन का माहौल हैं. इसलिए सभी अपने अपने घरों में बंद हैं. इस दौरान एक बातें और हो रही हैं कि लोग अपने ज़िन्दगी के खट्टे मीठे पलों को याद कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही शाहरुख़ ने भी किया हैं.

उस वक्त शाहरुख ग्लैमर इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे, लेकिन गौरी को लेकर उनकी दीवानगी परिवार वाले अच्छी तरह से समझ चुके थे और आखिरकार उन्होंने इस शादी के लिए हां कर दी। यह शाहरुख की जिंदगी का वह पल था, जिसके लिए वह बरसों से पागल बने फिर रहे थे.

शादी की तुरंत बाद उन्हें मुंबई पहुंचना पड़ा और दोनों होटेल में ठहरे। इसी बीच शाहरुख के दिमाग में कुछ खयाल आया और उन्होंने हेमा मालिनी को फोन लगाकर बताया कि वह मुंबई में हैं। दरअसल उस वक्त शाहरुख फिल्म ‘दिल आशना है’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसे हेमा ही प्रड्यूस कर रही थीं.

बताया जाता है कि शाहरुख के मुंबई में होने की बात सुनते ही हेमा ने उन्होंने फौरन अपनी फिल्म के सेट पर बुला लिया और बताया कि सेट पर धर्मेन्द्र भी आनेवाले हैं तो उनसे भी मुलाकात हो जाएगी।कहते हैं कि शाहरुख यह सुनते ही गौरी को लेकर सेट पर पहुंच गए। दरअसल वह गौरी को भी उनसे मिलवाना चाहते थे और वहीं एक कमरे में बैठकर उनका इंतजार करने लगे थे। गौरी पूरी तरह से संज-धजकर तैयार थीं और हाथों में चूड़ा पहन रखा था।

थोड़ी देर बाद उन्हें पता चला कि उन्हें पहुंचने में वक्त लगेगा और तब तक के लिए उनकी शूटिंग का काम शुरू हो गया, जिसके लिए गौरी को वहीं छोड़कर शाहरुख वहां से सेट पर निकल गए।शाहरुख सुबह 6 बजे तक अपनी शूटिंग करते रहे और गौरी उस कमरे में बैठे-बैठे ही कुर्सी पर सो गई थीं। गौरी की वह पहली रात एक घटिया कमरे में बीत गई, जहां हर तरफ मच्छर ही मच्छर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.