Categories
News

अभी अभी सु’शां’त की मौ’त को ले’क’र आ’यी बहुत ब’ड़ी ख’ब’र, अस्पताल स्टाफ ने किया ये दा’वा-सु’न’क’र चौं’क जा’ये’गें आप….

खबरें

Sushant Singh Rajput की माै’त को ले’क’र नि’त नए खु’ला’से हो रहे हैं। इन्हीं खु’ला’सों के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर ध’ड़’ल्ले से शेयर की जा रही है जिसमें अस्पताल स्टाफ का कहना है कि जब सु’शां’त की ला’श को अस्पताल लाया गया तो ग’ले में नी’ड’ल के निशान थे और सेलो टेप लगी हुई थीं। इस वीडियो को सु’शां’त की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इसमें हॉस्पिटल कर्मचारी ये दा’वा कर रहा है कि सु’शां’त का म’र्ड’र हुआ है। वीडियो में हॉस्पिटल कर्मचारी कह रहा है- ‘हमको इतना ही मा’लू’म था कि ये म’र्ड’र है। ये म’र्ड’र ही था और जो-जो नि’शा’न थे, वो एक सु’ई का नि’शा’न था। कर्मचारी ने बताया कि ग’ले में 15 या 20 नि’शा’न थे और ग’ले में कुछ से’लो टे’प चिपका हुआ था। पै’र भी टू’टे हुए थे।

उक्त शख्स ने दा’वा किया कि वह खु’द बॉ’डी को कूपर हॉस्पिटल और फिर श्म’शा’न घा’ट तक लेकर गया था। हॉस्पिटल में रिया चक्रवर्ती के आने की बात भी उस श’ख्स ने क’बू’ली। कर्मचारी ने कहा कि दो लोगों ने मेरे से कहा था कि क्या दिखा सकते हो बॉ’डी? वो आईं उसने बॉ’डी दे’खी और मा’फी मां’गी थी। हॉस्पिटल कर्मचारी का दा’वा है कि बड़े-बड़े डॉक्टर्स भी बोल रहे थे कि ये म’र्ड’र है. ये फां’सी नहीं है।

सु’शां’त सिंह राजपूत के’स में CBI की जां’च 9वेंं दिन जारी है। आज (29 अगस्त) को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और नीरज से फिर से पू’छ’ता’छ की जाएगी। रिया से 8वें दिन करीब 10 घंटे पू’छ’ता’छ की गई थी। इसके बाद वह मुंबई पु’लि’स की सु’र’क्षा लेकर अपने घर गई थीं।