Categories
Other

SSR CASE: हॉस्पिटल स्टाफ ने किया चौं’काने वाला ख़ु’लासा, सुशांत के गले और पैर…

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को करीब 2.5 महीना होने को है. एक्टर का परिवार, फैंस, दोस्त सभी उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश में लगे हैं. सीबीआई जांच के बाद केस में कई ट्विस्ट आए जो हैरान करने वाले हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें दावा किया गया था कि रिया चक्रवर्ती ही उनके बेटे की ह’त्या’री है. सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने कहा कि ये सु’सा’इड केस है, लेकिन अब कूपर हॉस्पिटल के उस कर्मचारी की चौं’काने वाला बयान दिया है, जो सुशांत के नि’धन के बाद उनके श’व को पो-स्ट-मा’र्टम के हॉस्पिटल और फिर श्म’शा-न घा’ट लेकर गया था. उस शख्स का दावा है कि सुशांत का म-र्ड-र हुआ है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें हॉस्पिटल कर्मचारी ये दावा कर रहा है कि सुशांत का म-र्ड’र हुआ है. एक निजी टीवी को दिए इंटरव्यू की क्लिप श्वेता ने शेयर की है, जिसमें उस शख्स ने सुशांत की लाश के बारे में कई चीजें बताई हैं.

वीडियो में हॉस्पिटल कर्मचारी कह रहा है- ‘हमको इतना ही मालूम था कि ये म-र्डर है. ये म-र्डर ही था और जो-जो निशान थे, वो एक सुई का निशान था. गले पर वो निशान थे’. कर्मचारी ने बताया कि गले में 15 या 20 निशान थे और गले में कुछ सेलो टेप चिपका हुआ था.