Categories
bollywood

अंकि’ता लोखंडे संग ‘पवित्र रिश्ता’ की टीम ने सु’शांत सिंह राजपूत को अनोखे अं’दाज में दी श्रद्धां’जलि, वीडियो हो रहा वाय’रल…

वायरल बॉलीवुड

वीडि’यो की शुरु’आत में डां’सर मुंब’ई के बारे में बताते हैं. बता’या जाता है कि कैसे मुंबई एक सपनों की दुनिया है और अपने सपने पूरे करने के लिए कई लोग मुंब’ई आते है. सुशां’त सिंह राजपूत भी उनमें से एक थे. इसके बाद अंकि’ता लोखं’ड ने सुशांत सिंह राजपूत के कई फि’ल्मी गानों पर डांस किया.

टीवी एक्ट्रेस अंकि’ता लोखंडे और सीरि’यल पवित्र रिश्ता की टीम ने दिवं’गत एक्टर सुशां’त सिंह राजपूत को श्रद्धां’जलि दी है. हाल ही में हुए जी रिश्ते अवॉ’र्डस 2020 में अंकि’ता लो’खंडे और पवित्र रि’श्ता की टीम ने मिल’कर सुशांत को एक म्यूजि’कल ट्रि’ब्यूट दिया था, जो अब टीवी पर प्रसा’रित होने जा रहा है. जी टीवी के सो’शल मी’डिया अकाउं’ट्स पर एक वीडियो ऑन’लाइन शेयर किया गया है. इस वी’डियो में अंकिता लोखंडे कह रही है कि उन्हें विश्वा’स नहीं हो रहा है कि वह सुशां’त सिंह राजपूत के बारे में इस तरह बात कर रही हैं. 

सुशां’त की फि’ल्मों के गानों पर नाचीं अंकि’ता

वीडियो की शुरु’आत में डांसर मुंबई के बारे में बताते हैं. बताया जाता है कि कैसे मुंबई एक सपनों की दुनिया है और अपने सपने पूरे करने के लिए कई लोग मुंब’ई आते है. सुशां’त सिंह राजपूत भी उनमें से एक थे. इसके बाद अं’किता लोखंड ने सुशांत सिंह राजपूत के कई फि’ल्मी गानों पर डांस किया. अंकिता लो’खंडे इस डांस परफॉ’रमेंस के समय अपने शो पवित्र रि’श्ता की अर्च’ना के लुक में नजर आईं. अंकि’ता ने ‘साथि’या तूने क्या किया’ गाने पर भी डांस किया, जो कि सी’रियल पवित्र रिश्ता का टाइ’टल ट्रैक था.

सुशांत को याद कर रोईं ऑन’स्क्रीन मां 

वहीं एक्ट्रे’स उषा नाड’कर्णी ने भी सुशांत सिंह राज’पूत को श्रद्धां’जलि दी. उषा ने पवि’त्र रिश्ता में सुशां’त के किरदार मा’नव की मां का किरदार नि’भाया था. सुशांत का नाम लेते ही उषा की आंखों से आंसू छल’क पड़े. उन्होंने कहा, ‘ऑन’स्क्रीन मेरा मानव शांत और सुशी’ल था और ऑफ स्क्रीन बद’माश और नट’खट था. पहले-पहले उसने मेरे साथ बहुत म’स्ती की. मुझे बहुत गुस्सा आता था ले’किन बाद में मैं भी उसके साथ म’स्ती करने लगी. आज भी मेरे दिल में मेरा मा’नव बसता है. सही मा’यने में यही हमारा प’वित्र रिश्ता था.’

जून 2020 में दुनिया को अल’विदा कह गए थे सुशांत 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई में अपने बां’द्रा स्थि’त घर पर फांसी लगा ली थी. हालां’कि उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है. सीबीआई, ईडी, एनसीबी जैसी कई सर’कारी एजें’सियां सुशांत की मौ’त की जांच अभी तक कर रही हैं. सु’शांत की मौ’त के मामले में ड्र’ग्स का एंगल भी निक’लकर आया था, जिसमें एन’सीबी ने सुशांत की गर्ल’फ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शो’विक चक्रवर्ती को गिर’फ्तार भी किया था. एनसी’बी की ड्र’ग्स जांच में कई बड़े स्टार्स का नाम आ चुका है. इन दिनों करण जौहर से पूछ’ताछ की जा रही है.