Categories
Other

ये लड़की 23 साल की उम्र में बनी TikTok स्टार, 1.6 करोड़ फॉलोअर्स

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो किसी को भी रातों रात स्टार बना सकता है. इसका सबसे बड़ा उद्धरण है सिंगिंग सेंसेशन रानू मंडल हैं जो सोशल मीडिया के जरिये रातों रात स्टार बन गयी. हाल में एक 23 साल की लड़की भी सोशल मीडिया के जरिये बहुत फेमस हो गयी. आज कल लोगों पर सोशल मीडिया वीडियो ऐप टिकटॉक का भुत सवार है. ये लड़की भी टिकटॉक के जरिये फेमस हो गयी. ये लड़की दिखने में बेहद खुबसूरत भी है. जो एक बार देखेगा वो देखता ही रह जायेगा.

होली हॉर्न (holly h) नाम की इस लड़की के टिकटॉक पर 1.6 करोड फॉलोअर्स हैं जिससे वो तनी विख्यात और आर्थिक संपन्न हो चुकी है कि वह अपनी सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी गार्ड रखती हैं. होली हॉर्न (holly h) ब्रिटेन की बड़ी सुपरस्टार बन चुकी हैं. सुपरस्टार बनने के बाद उनकी माँ ने भी नौकरी छोड़ दी है.

View this post on Instagram

i felt this on a level

A post shared by Holly H (@hollyh) on

टिक टॉक की 15 सेकंड की विडियो से भी वो लोगों को अपनी ओर अकार्षित कर लेती हैं. पिछले साल टिक टॉक पर उपलोड किया गया होली हॉर्न का छोटा सा विडियो क्लिप को 7.72 करोड़ बार देखा जा चुका है.

मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, बीबीसी के ‘स्ट्रिक्टली कम डांसिंग’ के निमार्ता अपने प्रति एपिसोड पर एक करोड दर्शक ही जुटा पाते हैं.

View this post on Instagram

HAPPY HALLOWEEN 🎃👻

A post shared by Holly H (@hollyh) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.