Categories
News

खुश’खबरी-: दि’ग्गज अ’भिनेता के घ’र में गूं’जी कि’लकारी, लो’ग बो’ले आ ग’या………

वायरल खबर

मेघ’ना के बे’टे के फोटो’ज सोश’ल मी’डिया प’र वाय’रल भी हो ग’ए हैं. इ’न फो’टोज में चि’रंजीवी के ब’ड़े भा’ई ध्रु’व सर’जा ने ब’च्चे को अ’पनी बा’हों में लि’या हु’आ है. इस’के अला’वा चि’रंजीवी की फो’टो के सा’थ भी बे’टे की फो’टो खीं’ची ग’ई है. इ’स मौ’के प’र स’भी चिरं’जीवी सर’जा को मि’स क’र र’हे हैं

साउ’थ ए’क्टर चिरं’जीवी सर’जा का इ’स सा’ल दे’हांत हो ग’या था. उन’के दे’हांत के स’मय उन’की प’त्नी औ’र ए’क्ट्रेस मेघ’ना रा’ज प्रेग्नें’ट थी. प’ति की अचा’नक हु’ई मौ’त से मेघ’ना की दु’निया हि’ल ग’ई थी ले’किन फि’र भी वे अप’ने ब’च्चे के आ’ने का इं’तजार क’र र’ही थीं. अ’ब आ’खिरकार उन्हों’ने अ’पने बे’टे को ज’न्म दे दि’या है. ब’च्चे के आ’ने से मे’घना औ’र चिरं’जीवी का परि’वार बे’हद खु’श है. सा’थ ही उ’नके फै’न्स भी खु’शियां म’ना र’हे हैं. 

ब’ता दें कि चिरं’जीवी औ’र मेघ’ना ने 10 सा’ल ए’क दूस’रे को डे’ट कर’ने के बा’द 2 म’ई 2018 में शा’दी की थी. 7 जू’न 2020 को अचा’नक का’र्डियक अरे’स्ट हो’ने की व’जह से चिरं’जीवी स’रजा का नि’धन हो ग’या था. उ’स स’मय मेघ’ना 5 म’हीने प्रेग्नें’ट थीं. चिरं’जीवी के जा’ने के बा’द स’भी भी ब’ड़ा झट’का ल’गा था. उन’की प’त्नी मेघ’ना ने उन’के लि’ए ए’क इमो’शनल नो’ट भी लि’खा था, जिस’में उन्हों’ने ब’ताया था कि चिरंजीवी को खोने के बाद वे बेहद दुखी हैं और अ’पने ब’च्चे के रू’प में उ’न्हें दो’बारा पा’ने का इंतजा’र क’र र’ही हैं.

कु’छ सम’य प’हले ही मे’घना के दो’स्तों औ’र परिवा’रवालों ने बे’बी शा’वर दि’या था. इ’स बे’बी शा’वर में चिरं’जीवी के क’ट आ’उट को र’खा ग’या था. मे’घना औ’र बा’कि सब’ने इ’स क’ट आ’उट के सा’थ पो’ज भी कि’या था. अप’ने बे’बी शा’वर में मेघ’ना भा’द खूब’सूरत ल’गी थी औ’र उन्हों’ने बता’या था कि वे ब’च्चे के आग’मन के लि’ए बेह’द उत्साहि’त हैं. इस’के सा’थ ही प’ति को इ’स स’मय प’र मि’स भी क’र र’ही हैं. मेघ’ना का क’हना था कि उ’न्हें दुनि’या के स’बसे बे’स्ट दो’स्त मि’ले हैं जो इ’स स’मय प’र उ’नका सा’थ दे र’हे हैं. बा’त क’रें चिरं’जीवी के भा’ई ध्रु’व की तो उन्हों’ने मेघ’ना के बे’टे को 10 ला’ख रुप’ये का चां’दी का पा’लना गि’फ्ट कि’या है.