Categories
bollywood

सुहा’ना खान ने कर दिया ये कां’ड, हो रही शाह’रुख खा’न को बै’न करने की मांग.

बॉलीवुड न्यूज़

आईपी’एल 2020 में सभी टीमे लग’भग आधे से ज्यादा मैच खेल चुकी हैं.ऐसे में अब साफ हो गया हैं कि कौन सी टीम प्ले’ऑफ में जा रही हैं और कौन सी टीम बाहर हो गई हैं. रॉयल चैलें’जर्स बैंग’लौर,मुं’बई इंडि’यंस और दि’ल्ली कैपिट’ल्स तो प्ले’ऑफ अपनी जगह पक्की कर ली हैं.प्ले’ऑफ में अब चौथी जगह खाली हैं.सनरा’इजर्स हैदरा’बाद और किंग्स इले’वन पं’जाब में से कोई एक टीम प्ले’ऑफ के चौथे नंबर पर जाएगी.इस सीजन में जिस टीम को सबसे ज्यादा ट्रो’ल किया जा रहा हैं वो टीम हैं शाह’रुख खा’न कि कोल’काता नाइट राइ’डर्स.कोल’काता टीम की बात करे तो इस सीजन में उसका प्रद’र्शन बिल्कुल ख’राब रहा हैं. अभी बीते दिनों कोल’काता की टीम ने दि:नेश का:र्तिक को कप्ता’नी से हटा दिया था,जिसके बाद फैंस काफी नराज हो गए थे.

फैंस का कहना था की शाह’रुख खान ने ही दि:नेश का’र्तिक को कप्ता’नी से हटाया हैं. फैंस का कहना भी बिल्कु’ल सही था,क्योंकि ये खबर आई थी की शाह’रुख खा’न और दि’नेश का’र्तिक के बीच कुछ बहस हुई थी जिसके बाद शाह’रुख ने का’र्तिक को कप्ता’नी से हटा दिया. इन सबके बाद अब फैंस को एक और मौका मिल गया हैं शाह’रुख खा’न को जमकर लता’ड़ने के लिए.
इन दिनों शाह’रुख खान और उनकी फैमि’ली दुबई में हैं. आई’पीएल में अपनी टीम को सपोर्ट करने वो स्टेडि’यम में भी आते हैं.अब शाह’रुख खा’न की बेटी सुहा’ना खा’न ने एक ऐसा काम कर दिया हैं जिसके बाद शाह’रुख खा:न को लोग जमकर सुना रहे हैं.

सुहा’ना खा’न की एक सै’लून की तस्वी’रें सामने आई हैं, जहां सुहा’ना मेक’ओवर करवा रही हैं.तस्वी’रों में दिख रहा है कि सुहा’ना खान हेयर कट करवा रही हैं और नेल्स मेक’ओवर करवा रही हैं.आप देख सकते हैं कि सुहा’ना जिस सैलून में गई हैं, वो सेलून भी काफी लग्ज’री नज़र आ रहा है.

बस फिर क्या था लोग शाह’रुख और उनकी बेटी को जमकर ट्रो’ल करने लगे.लोगों का कहना हैं सुहा’ना खा’न तुम कितना सज-धज लो तुम कभी भी खूब’सूरत नहीं दिख सकती.लोग कह रहे हैं शाह’रुख खान पहले तू अप’नी टीम को संभाल बाद में मस्ती करना.
आप’को बता दे ये वहीं शाह’रुख खान जब भारत का मैच होता हैं तो कभी भी ये स्टेडि’यम में नज़र नहीं आते.अब आप ही देख ली’जिए आई’पीएल हो रहा हैं तो पूरी फैमिली मैच देखने दुबई के स्टे’डियम में जा रही हैं. ये हम सब जानते हैं की शाह’रुख खान को भार:तीय खिला’ड़ियो से ज्यादा पाकि’स्तान के खिला’ड़ी अच्छे लगते हैं जब पाकि’स्तान के खिलाड़ी भार’त आया करते थे मैच खेलने तो शाह’रुख उन सभी खिला’ड़ियो को अपने घर दा’वत पर बुलाते थे.आज तक ऐसा नहीं हुआ की शाह’रुख किसी भार’तीय खि’लाड़ी को अपने घर दावत पर बु’लाया हो.इन्ही सब चीजों ने फैंस की आंखे खोल दी.पहले लोग शाह’रुख खान के दीवा’ने होते थे लेकिन अब सभी लोग इनका असली चेहरा जान चुके हैं. आई’पीएल में दिने’श का’र्तिक कप्ता’नी से हटने के बाद लोग शाह’रुख खा’न को आई’पीएल से बैन करने की मांग कर रहे हैं. कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं की शाह’रुख खान को भार’त में भी बैन कर दो.