Categories
bollywood Other

सिने’मा जग’त पर फिर टूटा दुखो का पहा’ड़ सुपर’स्टार…..का नि’धन, को’रोना से पाए गए थे संक्र’मित.

ब्रेकिंग न्यूज़

नरे’श गुज’राती फि’ल्मों के सुपर’स्टार थे और उनके आज भी कई दी’वाने हैं. अभि’नेता नरे’श कनो’डिया को गुज’राती फ़िल्म इंड’स्ट्रीज के अमि’ताभ बच्च’न के तौर पर जाना जाता हैं. उनके नि’धन पर मुख्य’मंत्री विज’य रुपा’णी ने ट्वीट कर अपना शोक व्य’क्त किया. 

नरेश कनोडिया

स्टोरी हाइ’लाइ’ट्स

  • चार दिनों से हॉस्पि’टल में भर्ती थे नरेश कनो’डिया
  • नरे’श कनो’डिया का को’रोना का चल रहा था इलाज

गुज’राती फि’ल्मों के सुपर’स्टार नरे’श कनो’डिया की कोरो’ना वाय’रस की वजह से मौ’त हो गई. वो चार दिनों से हॉस्पि’टल में एड’मिट थे और उनका उनका अहमदा’बाद के यूएन मेहता इंस्टी’ट्यूट में इलाज चल रहा था. उनका 77 व’र्ष की आ’यु में नि’धन हुआ है. उनके नि’धन से गुज’राती फिल्म इंड’स्ट्री में शो’क की लहर है.

गुज’राती फि’ल्मों के सुपर’स्टार थे न’रेश

नरेश गुज’राती फि’ल्मों के सुपर’स्टार थे और उनके आज भी कई दी’वाने हैं. अभि’नेता नरेश कनो’डिया को गुज’राती फ़ि’ल्म इंड’स्ट्रीज के अमि’ताभ ब’च्चन के तौर पर जाना जाता हैं. उनके नि’धन पर मुख्य’मंत्री विजय रुपा’णी ने ट्वी’ट कर अपना शोक व्यक्त किया. 

दो दिन पहले ही हुआ भा’ई का नि’धन

गौरत’लब हे कि गुज’राती फ़ि’ल्म में म’हेश-नरे’श की जोड़ी काफ़ी जानी जाती थी. नरे’श कनो’डिया के बड़े भाई महे’श कनो’डिया गुज’राती फ़ि’ल्मों में सं’गीत और गीत”कार थे. महेश कनो’डिया की भी दो दिन पहले 83 वर्ष की आ’यु में बिमारी की वजह से मौ’त हुई. उसके दो दिन बाद ही नरे’श कनो’डिया की भी कोरो’ना के इलाज के दौ’रान मौ’त हो गई. गुज’रात फ़िल्म इंड’स्ट्रीज के लोगों का कहना हे कि दोनों भाई जीव’नभर साथ रहे और अब मौ’त भी उन्हें जुदा नहीं कर पाई. 

पीए’म मो’दी ने भी महे’श के नि’धन पर दुख जा’हिर किया था. 

नरे’श कनो’डिया राज’नीति से भी जुड़े. उन्हों’ने पा’टण से बीजे’पी के टिकट पर चुना’व लड़ा था और चुनाव जीता भी था. जबकी उनके भाई महे’श कनो’डिया पांच बार बीजे’पी के सांस’द रह चुके हैं. अब नरे’श कनो’डिया का बेटा हितु कनो’डिया भी गुज रात फ़ि’ल्मों का सुपर स्टार होने के साथ-साथ बी’जेपी की ईडर सीट से विधा’यक भी हैं.