Categories
Other

ये 7 सुपरस्टार्स बॉलीवुड में आने से पहले थे बहुत ज्यादा मोटे, करण जौहर का वजन जानकर रह जायेंगे हैरान!

मोटा या पतला होना इंसानों की जिंदगी का अहम हिस्सा होता है. थोड़ा सा भी रहन-सहन और खान-पान इधर से उधर हुआ नहीं कि हमारा हेल्थ डामाडोल होने लग जाता है. जिसे कंट्रोल में रख पाना काफी मुश्किलों भरा होता है. अपने वजन को कंट्रोल में रख पाने में ज्यादातर समय कामयाब नहीं हीं हो पाते हैं. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के उन चमकते सितारों की, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और दमदार अदाकारी के बल पर लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है. ये ऐसे सितारे हैं, जो कभी बहुत मोटे हुआ करते थे. लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत की बदौलत अपने वजन को इतना कम कर लिया कि किसी के लिए भी यकीन करना मुश्किल होगा.

जरीन खान : बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में एक जरीन खान कि इस तस्वीर को देखकर आपके लिए पहचानना मुश्किल होगा, कि ये मोटी लड़की जरीन खान है. दरअसल पिछले साल जहरीन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर को जो कि उनके स्कूल के दिनों की है, शेयर की थी. लेकिन आज की जरीन को देखिए तो, कितनी बदल गई हैं.

परिणीति चोपड़ा : इंडस्ट्री में जब परिणीति ने एंट्री ली थी, तो वो काफी हेल्दी हुआ करती थीं. लेकिन कड़ी मेहनत के बदौलत आज परिणीति चोपड़ा काफी स्लिम-ट्रिम हो गई हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि पहले वो 38 साइज का जींस पहना करती थीं लेकिन अब 30 पहनती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा : सोनाक्षी सिन्हा ने जब फिल्म “दबंग” से बॉलीवुड में एंट्री की थी तो वो काफी मोटी हुआ करती थीं. लेकिन फिर सोनाक्षी ने भी जिम में काफी पसीना बहाने का काम किया और अब वो कितनी स्लिम हो गई हैं, आप खुद हीं देख सकते हैं.

अर्जुन कपूर : सोनम कपूर के भाई अर्जुन कपूर भी कभी 140 किलोग्राम के हुआ करते थे. लेकिन उन्होंने अपने करियर की खातिर 60 किलो तक वजन घटाया. आप खुद हीं देखिए पहले के अर्जुन कपूर को, जो काफी गोल-मटोल दिखते थे. लेकिन अब वो बन गए हैं काफी फिट बॉडी के हैंडसम अर्जुन कपूर.

सोनम कपूर : दुबली-पतली, खूबसूरत सी सोनम कपूर भी कभी मोटी हुआ करती थीं. लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने अपना वजन काफी कम किया. हैरान हो जाएंगे आप ये जानकर, कि सोनम कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले लगभग 35 किलो वजन कम किया था.

आलिया भट्ट : क्यूट सी, मासूम सी दिखने वाली आलिया भट्ट जब “फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर” में आईं थीं तो उससे पहले वो काफी मोटी हुआ करती थीं. लेकिन अब आलिया की स्लिम और ग्लैमरस तस्वीरें देखकर आप समझ जाएंगे कि आलिया ने इस फिगर को बनाने के लिए कितना मेहनत किया होगा.

करण जौहर : करण जौहर भी कभी काफी ज्यादा मोटे हुआ करते थे. लेकिन कड़ी मेहनत की वजह से आज वो एकदम फिट और हैंडसम हो गए हैं. जिनके दीवाने इस दुनियां में न जाने कितने हैं. इन स्टार्स को देखकर तो यही लगता है कि अगर हौसला बुलंद हो, और कुछ गुजरने की दृढ़ इच्छा हो, तो इस जहां में कुछ भी असंभव नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.