Categories
Other

सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस के मनसूबे पर फेरा पानी, अर्नब गोस्वामी को दी बड़ी राहत

अर्नव गोस्वामी ने जब उन्होंने एक लाइव शो में सोनिया गाँधी को ‘रोम से आई हुई, इटली वाली’ कहा था. जिस पर कांग्रेस भ-ड़-क गई. सोशल मीडिया पर अरेस्ट अर्नब गोस्वामी ट्रेंड चलाया जाने लगा लेकिन आई सपोर्ट अर्नब गोस्वामी कहते हुए अर्नब के सपोर्ट में लोग उतर आये. उन्होंने इस स-म्बन्ध में पुलि-स में शिकायत दर्ज कराई है और पुलि-स ने दो लोगों को गि-रफ्ता-र भी किया है. सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस के मनसूबे पर फेरा पानी, अर्नब गोस्वामी को दी बड़ी राहत. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी पर टिप्पणी करने के बाद कानूनी पचड़े में फंसे रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है और कांग्रेस को जोरदार झटका दिया है. सोनिया गाँधी पर टिप्पणी के बाद देश के अलग अलग हिस्सों में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने FIR दर्ज कराई है. अर्नब के खिलाफ 100 से अधिक मुक़दमे दर्ज कराये गए हैं. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब को बड़ी राहत दे दी.

सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब के खिलाफ दर्ज हुई सभी FIR पर स्टे लगा दिया है. साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को ये आदेश दिया है कि वो अर्णब और उनके चैनल को सुरक्षा प्रदान करे. सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब के खिलाफ नागपुर में दायर एक केस को भी मुंबई ट्रांसफर करने का निर्देश दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस को झटका देते हुए अंतरिम आदेश में गोस्वामी के खिलाफ 3 हफ्ते तक किसी कार्रवाई पर भी रोक लगा दी. इस दौरान अर्नब अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दायर कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.