Categories
Other

कोरोना संक्रमण नहीं बल्कि इस कारण से सुरेश रैना को आना पड़ा IPL छोड़ के, सामने आयी बड़ी वजह

चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना वापस अपने वतन लौट आये हैं. लेकिन उनके लौटने के पीछे की असल वजह क्‍या है. बताया ये जा रहा है की सुरेश रैना निजी कारण की वजह से वतन लौट आये हैं और आईपीएल-2020 के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. 33 साल के सुरेश रैना ने 15 अगस्त को धोनी के बाद खुद भी उन्होंने इंटरनेशल क्रिकेट को अ’लवि’दा कहा था. इसके बाद वह आईपीएल के संक्षिप्त अभ्यास शिविर में भी शामिल हुए थे. वह टीम के साध दुबई रवाना हुए थे, जहां सीएसके टीम ‘ताज’ में ठहरी है.

नौ दिन पहले 19-20 अगस्त की रात को पठानकोट के गांव थरियाल में जिस सरकारी ठेकेदार की ह’त्या कर लू’ट’पा’ट की गई थी, वह क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा थे। ह’म’ले में रैना की बुआ और फुफेरे भाई की हा’ल’त गं’भी’र बनी हुई है। वहीं एक फुफेरा भाई और फूफा की मां घर लौट चुके हैं।एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर ने इस मामले के पीछे ‘का’ला क’च्छा गि’रो’ह’ होने की बात कही थी। वहीं, पी’ड़ि’त परिवार के साथ स्टार क्रिकेटर के सं’बं’ध उजागर होने के बाद पुलिस पर जांच का दबाव बढ़ गया है। वहीं शनिवार को ही सुरेश रैना आईपीएल टूर छोड़कर भारत लौट आए हैं। इसके पीछे की वजह भी यही वा’र’दा’त बताई जा रही है।

सुरेश रैना आईपीएल टूर छोड़कर भारत लौट आए हैं। इसके पीछे की व’ज’ह यही वा’र’दा’त बताई जा रही है। वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है। रैना का आईपीएल में नहीं खेलना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत बड़ा झ’ट’का है।