Categories
Other

सुशांत के दोस्त ने किया चौं’काने वाला खु’ला’सा, कहा-14 जून को नहीं बल्कि इस दिन हुई थी सुशांत की ह’त्या

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को दो महीने बीत चुके है लेकिन अभी तक उनकी मौ’त का कोई सुराग़ नहीं मिला है। सुशांत सिंह के’स को लेकर हर रोज कोई ना कोई नए खु’ला’से हो रहे हैं। सुशांत सिंह के क़रीबी यहीं दावा कर रहे हैं कि सुशांत की ह’त्या की गई है। कल एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हीवरकर ने काफी चौंकाने वाली बात कही है।

गणेश हीवरकर का कहना है कि सुशांत की ह’त्या 13 जून को हुई थी। गणेश हीवरकर ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के घर 13 जून रात को कुछ लोग आए थे। जिसके चलते उन्हें ये शक है कि सुशांत की ह’त्या 13 जून की रात को की गई थी। गणेश के मुताबकि वो जानते हैं कि 13 जून को हुई पार्टी में कौन-कौन शामिल थे, सुशांत के कत्ल में किस- किस का हाथ है और वो इस पूरे मा’म’ले का खु’ला’सा करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की जो पो’स्टमा’र्टम रिपोर्ट सुशांत के पिता के वकील को सौंपी गई है, उसमें मौ’त के समय का जिक्र नहीं है। इसलिए सुशांत की मौ’त कब हुई थी अब ये भी एक र’हस्य बन गया है।

गणेश हीवरकर ने कहा कि उनको ध’म’की भरे मैसेज भेजे जा रहे हैं और उन्हें चुप रहने को कहा जा रहा है। लेकिन वो चुप नहीं बैठने वाले हैं। गणेश हीवरकर ने चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्हें पु’लि’स सुरक्षा की जरूरत है।

गणेश ने आगे बताया कि निर्देशक व सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को सुशांत की ह’त्या होने वाली है, इसके बारे में पूरी जानकारी थी। उन्होंने कहा कि संदीप सिंह ये कह रहे हैं कि उसे सुशांत की मौ’त की खबर काफी देर बाद मिली तो वो पूरी तरह से झूठ बोल रहा है। गणेश का दावा है कि संदीप सिंह के ही किसी दोस्त ने उन्हें बताया है कि सुशांत ने दिशा की मौ’त को लेकर संदीप से बात की थी। जिसके बाद संदीप ने दिशा के ह’त्या’रों को सब बता दिया था। वहीं दिशा के ह’त्या”रों ने सुशांत की भी हत्या कर दी। गणेश का दावा है कि उन्हें उन सब लोगों के नाम पता हैं जो सुशांत की ह’त्या के पीछे हो सकते हैं।

गणेश के अलावा सुशांत के दोस्त और पूर्व मैनेजर रहे अंकित आचार्य ने भी दावा किया था है कि सुशांत का गला उनके डॉगी फज के बेल्ट से दबाया गया है। अंकित आचार्य के अनुसार सुशांत के गले पर जो निशान से वो उनके डॉगी की बेल्ट के थे। अंकित ने बताया कि उन्हें भी ध’म’की भरे फोन आ रहे हैं। लेकिन वो सच सबके सामने लाकर रहेंगे।

रिया के खिलाफ है के’स दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत के’स की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने इस मा’म’ले में रिया और उसके परिवार के खि’ला’फ के’स दर्ज किया है। दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में जो FIR दर्ज करवाई है, उसमें उन्होंने रिया और उनके परिवार वालों को सुशांत की मौ’त का आ’रो’पी बताया है और सीबीआई की ओर से दर्ज की गई FIR में भी इन्हीं लोगों को आरोपी बनाया गया है।