Categories
News

अभी अभी सु’शां’त के भा’ई को लेकर बु’री ख’ब’र,बहन श्वे’ता ने रो रो कर माँ”गी दुआ’एँ…

हिंदी खबर

सुशां’त के भाई अस्प’ताल में भर्ती, ब’ह’न श्वे’ता बोलीं- जल्द ठी’क होने की दुआ करें

श्वेता ने ट्’वी’ट किया, ‘बब’लू भै’या’ के लिए दु’आ करें. वो अभी दि’ल्’ली के अ’स्प’ता’ल में हैं.’ इसी के साथ श्वे’ता ने नी’र”ज के अ’का’उंट से हुए ट्वी’ट को भी शे’य’र किया है, जि’स’में लिखा है कि बु’ध’वा’र को छा’ता’पुर विधान”सभा के मा’धो’पुर पंचा’यत में ज’नसं’पर्क करने के दौरान अ’चा”नक वि’धा’य’क नी’र’ज कुमार सिंह ब’ब’लू जी के सी’ने में दर्द हु’आ. उन्हें स्थानीय चि’कित्’सक ने पट’ना रे’फ’र किया. वह जी’वक हा’र्ट हॉ’स्पि’ट’ल में भ’र्ती हैं. आप लोग दु’आ’ करें कि सर ज’ल्द से ज’ल्द ठी’क हो जा’एं.

सु’शां’त सिंह राज’पूत के च’चे’रे भा’ई और भा’र’ती’य जन”ता पा’र्टी (बी’जे’पी) के वि’धा’यक नीरज कुमार सिं’ह ब’ब’लू को अस्प’ता’ल में भ’र्ती कराया गया था. जन’संप’र्क करने के दौ’रा’न अ’चा”न’क सी”ने में दर्द की शि’का’यत के बाद उन्हें प’ट’ना के जी’वक हा’र्ट हॉ’स्पि’टल में ए’डमि’ट कराया गया. नीर’ज सिंह ब’ब’लू के द’फ्तर की ओर से ट्’वीट’ कर इ’स बारे में ब’ताया था. अब सु’शां’त की ब’ह’न श्वे’ता सिं’ह की’र्ति ने भा’ई के लि’ए फै’न्स को दु’आ करने को बोला है. 

श्वे’ता ने ट्वी’ट किया, ‘ब’बलू भै’या के लिए दु’आ करें. वो अ’भी दि”ल्ली के अ’स्प’ता’ल में हैं.’ इसी के साथ श्वे’ता ने नी’रज के अ’का”उं’ट’ से हुए ट्’वीट को भी शे’यर किया है, जिसमें लिखा है कि बुधवार को छा’ता’पुर वि’धा’न’सभा’ के मा’धोपुर पं’चाय’त में जन’सं’पर्क करने के दौ’रान अचा”न’क विधा”यक नी’र’ज कुमा’र सिं’ह ब’ब’लू जी के सी’ने में द’र्द हुआ. उन्हें स्था”नी’य चि’कि’त्स’क ने पटना रेफर किया. वह जी’व’क हा’र्ट हॉ”स्पि”टल में भ’र्ती हैं. आप लो’ग दु’आ करें कि स’र ज”ल्द से जल्’द ठी’क हो जाएं.

इस ट्वी”ट के ”सा’थ नी”र”ज सिंह ब’ब”लू की अ’स्पता’ल के बे’ड’ पर लेते हुए तीन फो’टो’ज भी शे’यर की गई हैं. फै’न्स श्वे”ता सिं’ह की’र्ति के ट्वीट पर ध’ड़’ल्ले से कमें”ट कर उन’के भाई के लिए दुआ मांग रहे हैं. बता दें कि नी”रज कु’मार सिंह बब”लू दि’वंग”त अभि”नेता सु’शां’त सिंह राज’पूत के चचे’रे भाई हैं. वो सु’शां’त सिं’ह की सं’दिग्’ध मौ’त मा’मले के बाद लगा’तार सु’र्खियों में रहे हैं. सु’शां’त की ‘मौ’त को लेकर इन्होंने शुरु”आ’ती स’म’य में ही क’हा’ था कि उ’सने आ’त्म’ह’त्या नहीं की बल्कि उस’की ह’त्या की गई है.

श्वे’ता सिंह की’र्ति चला रही हैं सु’शां’त के नाम का कै’म्पेन

पिछले कुछ म’ही’नों से सु’शां’त सिंह रा’ज’पूत को न्या’य दि’ला’ने के लिए उनकी ब’हन श्वे”ता सिंह की’र्ति ल’गा’तार कैंपे”न कर रही हैं. वे सो’श’ल मी’डि’या के स’हारे सु’शां’त को न्या’य दि’लाने वाले’ आं’दो’ल’न को एक ग्लो’बल कैंपेन में तब्दी”ल कर चुकी हैं. उन्होंने सु’शां”त की मौ’त के चार महीने पूरे होने पर अपने ट्वि”टर और इंस्टा’ग्रा’म अ’का’उं’ट को डि’लीट कर दिया था, जिसके बाद कई फैं’स ने श्वे’ता सिं’ह के फै”स’ले पर है’रा’नी ज’ता’ई थी. उनके सो’श’ल मी’डि’या से दू’री बनाने को ले’क’र स’वा’ल उ’ठा’ए थे. कुछ स’म’य बात श्वेता एक बा’र फि’र सो’श’ल मी’डि’या पर वा’प’स आईं और अब दो’बा”रा ल’गा’तार सु’शां’त के लिए कैं’पे’न कर रही हैं.