Categories
Other

सुशांत की संपत्ति को लेकर पिता का बड़ा कदम, ये शख़्स होगा कानूनी वारिस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उनके पिता केके सिंह ने प्रेस बयान जारी करते पहली बार बेटे की संपत्ति को लेकर बयान दिया है। सुशांत के पिता ने बताया कौन होगा सुशांत की प्रॉपर्टी का वारिस।

सुशांत के पिता ने कहा है कि ‘मैं सुशांत का कानूनी रूप से वारिस हूं। नोट में लिखा है कि सुशांत ने अपनी जिंदगी में जिन वकीलों, सीए और प्रोफेशनल को रखा था, उनकी सेवाएं ले रखीं थीं, कानूनी वारिस होने के चलते अब उनकी सेवाएं सुशांत की मौ’त के बाद समाप्त करता हूं। केके सिंह ने कहा कि अब बिना मेरी सहमित के कोई भी वकील, सीए या अन्य को सुशांत की संपत्ति पर रिप्रजेंट करने के हक नहीं होगा।

अभिनेता के पिता केके सिंह ने कहा कि मैं उन सभी लोगों की सेवाओं को समाप्त करता हूं, जिनकी सेवाएं सुशांत ने ली थी। उन्होंने कहा कि बिना मेरे सहमति के किसी को मैं यह अधिकार नहीं देता हूं कि वे सुशांत को रिप्रजेंट करें। 

इससे पहलेसुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर बड़ा फैसला सुनाते हुए कहा था कि इस केस की जांच अब सीबीआई करेगी। साथ ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा। सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के पैसे गलत तरीके से हड़पने का आरोप लगाया था और इस मामले में बिहार में मामला दर्ज करवाया।