Categories
Other

‘सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट में लगता था डर’, रिया के इस बयान पर अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो से दिया करारा जवाब

सु’शां’त सिंह राजपूत की गुजरे करीब दो महीने बीत गए है। यह बेहद अ’फ’सो’स’ज’न’क है कि इस मा’म’ले में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आयी है। लोग लगातार सु’शां’त को न्याय दिलाने की मां’ग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सु’शां’त मा’म’ले की जांच सीबीआई से करवाने की मु’हि’म चलाई जा रही है।इस के’स में सबका श’क रिया चक्रवर्ती पर ग’ह’रा’ता जा रहा हैं. रिया भी इस के’स में बु’री तरह फं’स’ती जा रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में दावा करते हुए कहा ”जब हम यूरोप ट्रिप पर जा रहे थे, तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। इसके लिए वो मोडाफिनिल नाम की दवाई लेता है, फ्लाइट से पहले उसने वो दवाई ली क्योंकि वो हर वक्त सुशांत के पास रहती थी।”रिया चक्रवर्ती के इस दावे का खंडन करते हुए अंकिता लोखंडे ने 1 मिनट 56 सेकंड का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में सुशांत प्लेन के कॉकपिट में पायलट सीट पर बैठकर प्लेन को उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा, ‘क्या ये है #क्लस्ट्रोफोबिया? आप हमेशा उड़ना चाहते थे और आपने यही किया। और हम सभी को आप पर गर्व है।’

अंकिता लोखंडे ने अपने पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिखा, लेकिन बिना किसी का नाम लिखे उन्होंने सीधे सीधे रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है। रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा,”जब हम पेरिस में उतरे, तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला। ट्रिप पर जाने से पहले वो काफी खुश थे, वो अपना अलग अंदाज दिखाना चाहते थे। पेरिस पहुंचने के बाद वो कमरे से नहीं निकले, लेकिन स्विट्जरलैंड पहुंचने पर वो काफी खुश नजर आए। जब हम इटली पहुंचे तो हमारे कमरे में एक अलग तरह का माहौल था।”