Categories
Other

सामने आयी सुशांत के साथ रहने वाली मिस्ट्री गर्ल जिसके फ्लैट का किराया भर रहे थे अभिनेता!

सुशांत सिंह राजपूत की गुजरे करीब दो महीने बीत गए है। यह बेहद अफसोसजनक है कि इस मामले में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आयी है। लोग लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत मा’म’ले की जांच सीबीआई से करवाने की मुहिम चलाई जा रही है। कुछ दिन पहले ये बताया जा रहा था कि सुशांत की अंकिता के आलावा भी एक और गर्लफ्रेंड थी. जिसके भी घर का किराया भर रहे थे अभिनेता. अब उसका सच सामने आ गया हैं, आइये आपको बताते हैं कौन हैं.

जानकारी के मुताबिक इस महिला का नाम जमीला है। ये महिला रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की दोस्त है। सूत्रों ने बताया कि जमीला अपनी अन्य दोस्त प्रियंका खेमानी और महेश शेट्टी के साथ मौत की खबर सुनकर उन्हें देखने आई थी। हालांकि, वहां मौजूद पुलिस की टीम ने उन्हें सुशांत के घर में घुसने नहीं दिया और वह घर के स्टाफ से मिलने के बाद वहां से चली गई।

शौविक, सुशांत की दो कपनियों Vividrage RhealityX Pvt Ltd. और Front India Foundation for World के डायरेक्टर भी हैं। Vividrage कंपनी की शुरुआत पिछले साल यानी 2019 सितंबर में ही हुई थी। वहीं Front India Foundation की शुरुआत इस साल जनवरी 2020 में हुई थी। इस कंपनी के डायरेक्टर सुशांत और शोवीक दोनो थे ।साथ ही ये भी अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि इनके भी घर का किराया सुशांत दे रहे थे.