Categories
Other

सुशांत सिंह राजपूत को तांत्रिक के पास लेकर क्यों गयी रिया चक्रवर्ती? तांत्रिक ने सामने आकर बतायी स’च्चाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौ’त मामले में हर दिन नये-नये खुला’से हो रहे हैं। एक तरह पुलिस अपनी जाँच कर रही है तो दूसरी तरह मीडिया भी केस सें जुड़े लोगों से लगातार बात कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस मे तंत्र-मंत्र वाला एंकगल भी आ गया है। खबरों के अनुसार रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को एक तांत्रिक के पास भी लेकर गयी थी। टाइम्स नाउ की एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का इलाज एक आध्यात्मिक उपचारक द्वारा किया गया था। उपचारकर्ता ने चैनल को बताया कि वह सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ही थी जिसने मुझसे संपर्क किया था।

रिपोर्ट में मोहन सदाशिव जोशी नाम के एक व्यक्ति की पहचान की गई है। चैनल से बात करते हुए, उन्होंने बताया कि वह कैसे  रिया से सुशांत के डिप्रेशन को ठीक करने के लिए संपर्क में आये। जोशी ने पिछले साल नवंबर के महीने में सुशांत से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि रिया ने सारी बातचीत तब की थी उस समय दोनों साथ थे रिया ने ही सुशांत के बारे में बताया क्योंकि सुशांत ने कभी भी उनकी परेशानियों के बारे में बात नहीं की। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि जोशी ने यह भी खुलासा किया है कि कैसे बांद्रा पुलिस ने उन्हें अपना बयान दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा था, लेकिन उम्र और चिकित्सा स्थिति के कारण, वह इसे पुलिस स्टेशन में नहीं आ सके।

14 जून को मुंबई में आ-त्म’ह-त्या कर सुशांत की मौ’त हो गई। सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले की जां’च मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है। जुलाई के अंत में, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर आ-त्म-ह-त्या के लिए उकसाने और अन्य आ-रोपों के साथ धोखाधड़ी करने का आ-रोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके कारण महाराष्ट्र और बिहार पुलिस के बीच टकराव हुआ। इस बीच, सुशांत के परिवार के नेतृत्व में कई लोग इस मामले की पूरी जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के वित्तीय लेनदेन में प्रवर्तन निदेशालय भी वित्तीय अनियमितताओं की जाँच कर रहा है।