Categories
News

बिग बॉस के कंटेस्टेंट का हुआ नि’धन! सैट पर फूट फूट कर रोने लगे सलमान खान….

डेली खबर

बिग बॉस 10 (Bigg Boss) के विवादित प्रति’योगी स्वामी ओम (Swami Om) का नि’धन हो गया है.  Zee News के अनु’सार, वह पिछले कुछ महीनों से बीमार हैं और NCR में बुधवार को उन्होंने अं’तिम सांस ली.

बिग बॉस 10 (Bigg Boss) के विवा’दित प्रति’योगी स्वामी ओम (Swami Om) का नि’धन हो गया है.  Zee News के अनुसार, वह पिछले कुछ महीनों से बीमार हैं और NCR में बुध’वार को उन्होंने अं’तिम सांस ली. इस खबर की पु’ष्टि करते हुए, स्वामी ओम के दो’स्त मुकेश जैन के बेटे अ’र्जुन जैन ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि उन्हें कुछ दिनों पहले लकवा (Paralysis) का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनकी तबियत बि’गड़ गई. उनका एम्स में इलाज चल रहा था.

बिग बॉस 10 के पूर्व कंटे’स्टेंट और स्वामी ओम का मंगलवार को निध’न हो गया. रिपो’र्ट्स के मुता’बिक, उनका अंति’म संस्कार आज दोपहर 1:30 बजे दिल्ली के नि’गम बोध घाट पर किया गया.

उनके एक पारिवा’रिक मित्र ने ज़ी न्यूज़ को बताया, “स्वा’मी ओम पिछले कुछ महीनों से बीमार थे. कोरोनो’वायरस (Coronavirus) ठीक होने के बाद भी, उन्हें कमजोरी के कारण चलने में बहुत परे’शानी हुई थी. जिसके बाद उन्हें आधे शरीर में ल’कवा भी हो गया था.” लक’वा के कारण 15 दिन पहले तबी’यत खराब हो गई. आज सुबह उन्होंने अंति’म सांस ली. “

बिग बॉस 10 पर अपने कार्य’काल के दौरान, स्वामी ओम सबसे विवा’दित प्रतियो’गियों में से एक थे, जिन्हें रिय’लिटी शो छोड़ने के लिए कहा गया था. उनकी हरकतों ने सुर्खि’यां बनाईं और सुपरस्टार सलमान खान के उन्हे शो से बाहर कर दिया था. शो से बाहर आने के बाद भी स्वामी ओम सु’र्खियों में बने रहें. 

1. जब स्वा’मी ओम ने रोहन मेहरा और बानी जे पर urine फेंका

बिग बॉस के दसवें सीज़’न में स्वामी ओम ने एक टास्क के दौरान ऐसा कुछ किया जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. उन्होंने प्रति’योगी बानी जे और रोहन मेहरा पर अपना urine फेंका. जिसके बाद उन्हें शो पो’स्ट से हटा दिया गया था.

2. जब स्वामी ओम पर एक महिला से छेड़’छाड़ का आरोप लगा था

7 फरवरी, 2017 को, एक महि’ला ने स्वामी ओम और उनके सहयोगी पर पूरे सार्व’जनिक दृ’श्य में उसे अपमा’नित करने की कोशिश में उसके कपड़े उतारकर उसकी विन’य को कथित रूप से अपमा’नित करने का आरोप लगाया था.

3. जब ‘बिग बॉस 10’ से बेदखल होने के बाद स्वामी ओम ने सलमान खान को धम’की देने का दावा किया था

एक बार जब स्वामी ओम को बिग बॉस 10 से बाहर कर दिया गया था, तब वह कभी न ख’त्म होने वाली रेंट पर चले गए थे. उन्होंने दावा किया कि उन्होंने Smoking Room के अंदर सल’मान खान को थप्पड़ मारा. इसके अलावा, उन्होंने स्प’ष्ट रूप से हंगामा करने और बिग बॉस 10 को ख’त्म और रोकने की धम’की दी.

4. जब स्वा’मी ओम ने कथित तौर पर ‘बिग बॉस 10’ के निर्मा’ताओं को धमकी दी 

स्वामी ओम ने कथित तौर पर बिग बॉस की घो’षणा की और धम’की दी कि अगर चैनल ने उन्हें सीजन का विजेता नहीं बनाया, तो वह अपने संघ के साथ हिंसक हो जाएंगे और उनके खिला’फ कार्रवाई करेंगे.

5. जब स्वा’मी ओम ने दावा किया कि उन्होंने ढिं’चैक पूजा (Dhinchak Pooja) का गीत ‘सेल्फी मैने ले ली आज’ लिखा है