Categories
Entertainment

OMG -: श्वेता तिवारी ने कर ली तीसरी शादी?? देखें तस्वीरे….

खबरें

तिवारी टीवी की व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी पर निभाए अपने कि’र’दार के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार पैदा हो गई है। इस बीच श्वेता तिवारी की एक तस्वीर सोशल मी’डिया पर वा’यर’ल हो रही है जिसमें वह शादी के लाल जोड़े में नजर आ रही हैं।

तस्वीर दे’खने के बाद श्वेता के प्र’शंसक भी है’रान हैं और पूछ रहे हैं कि क्या अभिनेत्री ने तीसरी शादी कर ली है? वा’यर’ल हुई तस्वीर में श्वेता ने लाल रंग का लहंगा पहना है। उनके साथ अ’भिनेता वरुण बडोला भी नजर आ रहे हैं। दोनों म’स्ती क’रने के अं’दाज में ख’ड़े हुए हैं।

दरअसल तस्वीर श्वेता तिवारी के टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन के सेट से है। सीरियल में एक वेडिंग शूट हुआ था। इसमें श्वेता गुनीत सिक्का के रोल में हैं जबकि वरुण बडोला अंबर शर्मा का किरदार कर रहे हैं। शादी के एक सीक्वेंस के दौरान दोनों कलाकार दूल्हा दुल्हन बने नजर आ रहे हैं।

वि’वादों में निजी जिंदगी
श्वेता तिवारी और अ’भिनव को’हली के बीच वि’वाद काफी बढ़ गया है। बीते दिनों अभिनव कोहली ने श्वे’ता के खि’लाफ मा’नहानि का नो’टिस भेजा और उन्होंने उनके बेटे रेयांश से न मिलने देने का आ’रोप लगाया। साथ ही अ’भिनव को’हली ने यह भी कहा कि अगर श्वेता उनके नो’टिस का ज’वाब नहीं देती हैं तो वह सोचेंगे कि आगे क्या करना है।

बता दें कि शादी के कुछ साल बाद ही श्वे’ता और अभिनव के रिश्ते बिगड़ने लगे थे। श्वेता ने अपने पति पर घरेलू हिं’सा का मा’मला भी द’र्ज कराया था। दोनों का एक बेटा रेयांश है। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी। राजा चौधरी से उनकी एक बेटी पलक हुईं। श्वेता और राजा की यह शादी 14 साल तक चली।