Categories
Other

शूटिंग के दौरान अचानक सेट से गिरकर इस बड़े एक्टर की हुई मौ-त

आप लोगों ने अक्सर ये सुना होगा की फ़िल्मी शूटिंग वगरह के दौरान कभी – कभी बड़े हादसे भी हो जाते हैं जिसमे किसी की जान तक चलीं जाती हैं . आपको बता दें, की ताइवान में जन्मे एक्टर और मॉडल ‘गॉडफ्रे गाओ’ कल यानी को बुधवार चीन में मौत हो गई हैं . चलिए आपको बताते हैं की आखिर ये हादसा कैसे हुआ .

दरअसल 35 साल के Godfrey Gao चीन में एक रियलिटी टीवी शो ‘चेज मी’ की शूटिंग कर रहे थे. वो इस शो में गेस्ट प्रतियोगी के तौर पर शामिल हुए थे. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया कि वो इस शो के सेट पर गिर पड़े, और इस हादसे के कारण उनकी जान चली गयी . अस्पताल में डॉक्काटर्स का कहना हैं , कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से गाओ सेट पर गिर गए थे और उनकी जान चली गयी . वहीं उनकी बॉडी को गुरुवार को वापस ताइवान ले जाया जाएगा.

इस मामले को लेकर शो के प्रोड्यूसर ने कहा कि टीम इवेंट के दौरान वो गिर गए थे जिसके कारण ये हादसा हुआ . प्रोड्यूसर ने कहा, ‘शूटिंग चल रही थी और वो अचानक सेट पर नीचे गिर पड़े

आपको बता दें, कि साल 2011 में लक्जरी ब्रांड ‘लुई विटॉन’ के एड कैंपेन के लिए चुने जाने वाले गाओ पहले एशियाई पुरुष मॉडल थे. इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी एक बड़ी और अलग पहचान बनाई. ‘द मोर्टल इंस्ट्रूमेंट्स: सिटी ऑफ बोन्स’ जैसी फिल्मों में गाओ ने अभिनय किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.