Categories
Other

तमन्ना भाटिया ने शेयर की ऐसी फोटो, फैंस ने कहा- टी-शर्ट…

टॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को सोशल मीडिया से लेकर असल जिंदगी तक लोग बहुत प्यार करते हैं. साउथ से ले‌कर हिन्दी सिनेमा में उनके लाखों फैन्स है. आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है.

इसमें वो हरे रंग की टी-शर्ट पहने दिखाई दे रही है. बताते चलें कि वो इस फोटो में इशारे से अपने टी-शर्ट पर लिखे कुछ अंग्रेजी लफ्जों को दिखा रही हैं. जिसके मतलब हैं कि सोमवार को एक और शुक्रवार बनाते हैं. कहने का ये मतलब है कि मस्ती से और मन लगाकर काम करें. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरा टी-शर्ट ही सबकुछ कह रहा है.’

इसके बाद लोगों ने इस पर जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया. किसी ने कहा यही वाली टी-शर्ट उनके पास भी है. तो किसी ने कहा बस यही वाली टी-शर्ट अब मुझे चाहिए. किसी ने उनसे रिक्वेस्ट कहते हुए कहा कि प्लीज ये टी-शर्ट मुझे दे दीजिए. आपको बता दें कि तमन्ना की इस तस्वीर को अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक बता दें कि तमन्ना को हरा रंग बेहद पसंद है वो पहले भी इस रंग के जबर्दस्त आउटफीट में तस्वीरें शेयर करती रही हैं. आपको बता दें कि तमन्ना एक नॉर्थ इंडियन फैमिली से हैं. लेकिन उनका पालन-पोषण मुंबई में हुआ है. बताते चलें कि तमन्ना ने अपने करियर की शुरुआत हिन्दी फिल्मों से की थीं. इसके साथ ही उन्होंने कई हिन्दी गानों के एलबम में भी काम किया. लेकिन मनमाफिक संतुष्टि ना मिलने पर उन्होंने तेलगू और तमिल फिल्मों का रुख किया. तमन्ना की प्रसिद्ध फिल्में ‘बाहुबली’, ‘रीबेल’, ‘से रा नरसिंहा रेड्डी’, ‘अयान, पैरा’, ‘सिरुथई’, ‘धर्मा दुरै’ हैं.

आपको बता दें कि इस सब के अलावा उन्होंने हिन्दी में भी फिल्में कीं है लेकिन वो यहां उतनी सफल नहीं रह पाई. बताते चलें कि उन्होंने अजय देवगन के साथ ‘हिम्मतवाला’, अक्षय कुमार के साथ ‘एंटरटेनमेंट’ और सैफ अली खान के साथ ‘द हमशकल्स’ में काम किया. उन्होंने शुरुआत भी ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.