Categories
Other

इस दिग्गज अभिनेता के निधन से इंडस्ट्री में छायी शोक की लहर

किसी भी अभिनेता और अभिनेत्री के निधन से जिस जगह काम करते हैं वहां शोक छा ही जाती हैं. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं. आइये आपको बताते हैं उस अभिनेता का नाम जिनका आज निधन हो गया हैं.

तोलिवूद सिनेमा का जाना पहचाना नाम और फेमस डायरेक्टर विसू का 75 साल की उम्र में देहांत हो गया है। विसू लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे और उन्होंने रविवार शाम को चेन्नई के निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें काफी लंबे समय से किडनी से संबंधित दिक्कत थी और रविवार को कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया। तमिल सिनेमा को उनकी ओर से दिए गए योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा.  विसू ने तमिल सिनेमा में काफी योगदान दिया था और उनके निजी व्यवहार की वजह से भी उन्हें याद किया जाएगा।

विसू ने 60 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग की थी और 25 से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया था। उनकी ओर से निर्देशित फिल्मों Samsaram Adhu Minsaram, Thirumathi Oru Vegumathi, Neenga Nalla Irukanum, Meendum Savithri की काफी सराहना हुई थी। डायरेक्टर बनने से पहले उन्होंने फिल्ममेकर के बालाचंद्र के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। कहा जाता है कि वो एक बड़े दिल वाले इंसान थे और लोगों की आर्थिक रूप से भी मदद करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.