Categories
breaking news

मनो’रंजन जगत को लगा बड़ा झट’का: इस जाने माने अभिनेता ने की आ’त्महत्या, चारों तरफ फैला सन्ना’टा…

हिंदी खबर


तमि’ल टी’वी एक्ट’र इंद्र कुमा’र ने फां’सी लगा’कर आत्म’हत्या क’र ली है। उ’नका श’व चे’न्नई में उन’के ए’क दो’स्त के घ’र प’र आ’ज सुब’ह मि’ला। रि’पोर्ट्स के मुता’बिक, अभि’नेता अ’पने दो’स्त से मि’लने आ’ये थे औ’र अ’गली सुब’ह वो उन’के घ’र में मृ’त पा’ए ग’ए। अभि’नेता के दो’स्त को ज’ब इ’स बा’त की जान’कारी हु’ई तो उन्हों’ने पुलि’स को जान’कारी दी। पुलि’स ने श’व को पोस्ट’मार्टम के लि’ए भे’ज दि’या है औ’र जां’च में जु’ट ग’ई है।
विज्ञा’पन
पुलि’स को उ’नके दो’स्त से मि’ली जा’नकारी के अनु’सार, शा’म को इं’द्र कुमा’र फि’ल्म देख’ने ग’ए थे। उस’के बा’द वो अप’ने दो’स्त के घ’र प’र अ’केले थे। ज’ब उन’के दो’स्त ने सुब’ह आ’कर दरवा’जा खटख’टाया तो उ’न्हें को’ई जवा’ब न’हीं मि’ला। इस’के बा’द उन्हों’ने दर’वाजा खो’ला तो अभि’नेता मृ’त पा’या।


बॉली’वुड और सा’उथ फि’ल्म इं’डस्ट्री से लगा’तार बु’री ख’बरें आ र’ही हैं। इस’से प’हले साउ’थ तमि’ल टी’वी अभि’नेत्री वी’जे चि’त्रा ने हो’टल के एक कम’रे फां’सी ल’गाकर आत्म’हत्या क’र ली थी। वी’जे चि’त्रा मह’ज 28 सा’ल की थीं। चि’त्रा का श’व चेन्न’ई के नसर’पेट में ए’क हो’टल के क’मरे में मि’ला था।एक्ट’र का श’व उन’के ही घ’र में फां’सी के फं’दे पर लट’का हुआ मि’ला था। अ’भिनेता ने घर’वालों को ब’ताया था कि शूटिं’ग है और ऐ’सा कहक’र वह पेरां’बूर स्थि’त अप’ने दूस’रे घ’र के लि’ए नि’कल ग’ए थे। व’हां उन्हों’ने फां’सी लगा’कर जा’न दे दी थी।