Categories
Other

तापसी पन्नू के नए रूप को देखकर फैन्स ने बोली ऐसी बात सुनकर दंग रह जायेंगें

कभी-कभी सेलिब्रिटी कुछ ऐसा कर जाते हैं जो उनके चाहने वाले को पसंद आते हैं और नहीं भी. कभी-कभी तो ऐसे दिखने लगते हैं चाहे उनके कपड़े हो या उनकी बाते हो जिसके वजह से ये ट्रोल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही आज भी हुआ हैं. तापसी पन्नू के नए रूप पर जो उनके फैन्स कमेन्ट कर रहे हैं उन्हें जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आइये आपको बताते हैं.

आपको तो पता ही हैं तापसी पन्नू अपनी बेबाक राय और खुले विचारों के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी फिल्मों ने पिछले कुछ समय में इंडस्ट्री में गहरी छाप छोड़ी है. फरवरी में रिलीज हुई तापसी की फिल्म थप्पड़ ने उन्हें दर्शकों के और करीब ला दिया है. अब तापसी एक बार फिर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार उनकी फिल्में या उनका बयान नहीं बल्क‍ि उनका हेयरस्टाइल लोगों का ध्यान खींच रहा है. दरअसल तापसी पन्नू ने अपने बालों को काटकर शॉर्ट लेंथ साइज दे दिया है. इस नए हेयरकट वाले लुक में उन्होंने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इसी के साथ उन्होंने लिखा- ‘और मेरा एक्सपेरीमेंट जारी है…क्योंकि मेरे बाल कलरिंग हैंडल नहीं कर पाए इसलिए मैंने अपने बाल ही काट डाले. सुना है लोग अपने बालों से बहुत अटैच हो जाते हैं लेकिन मुझे लगता है कि ये घर की खेती है और मुझे अपने पंजाबी खून पर पूरा भरोसा है.’ उनके इस हेयरकट को देखकर उनके को-स्टार्स और सेलेब्स भी चौंक गए. भूमि पेडनेकर ने चौंकते हुए पूछा- एक सेकेंड, क्या ये थ्रोबैक फोटो है या तुमने सच में बाल काट लिए हैं.

थप्पड़ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी तापसी से लोकल भाषा में पूछा- ये क्या कर लिया? साकिब सलीम ने भी तापसी की फोटो पर कमेंट किया है. इससे पहले तापसी ने हेयर एक्सपेरीमेंट का एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने अपने बालों को पर्पल कलर किया था. तापसी ने यह भी बताया कि 12वीं क्लास से उनका ये हेयर एक्सपेरीमेंट चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.