Categories
Other

तापसी पन्नू के बाद अब ये बड़ी अभिनेत्री आयी रिया के सपोर्ट में, लोगों ने कहा…

अभिनेता सु’शां’त सिंह राजपूत के सु-सा-इड मा’म’ले में शनिवार को सीबीआई की पूछताछ के दौ’रा’न रिया चक्रवर्ती को गि’र’फ्ता’री का ड’र स’ता’ने लगा. जानते हैं क्यों? CBI ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे रिया के माथे पर शिकन आ गई…. वो घ’ब’रा गईं. इस दौ’रा’न रिया चक्रवर्ती चि’ल्ला उ’ठीं. बता दें रिया के सपोर्ट में आयी तापसी पन्नू का लोगों ने ट्रोल करके बुरा हाल कर दिया हैं. लेकिन इसके बावजूद भी एक और एक्टर रिया के सपोर्ट में आयी हैं, जिन्हें लोगों के तीखी बातों का सामना करना पड़ रहा हैं.

दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने रिया को कथित तौर पर घेरे जाने को लेकर मीडिया पर निशाना साधा था. मांचू की टिप्पणी के बाद प्रतिक्रिया देते हुए बालन ने ट्वीट किया, ‘ यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे प्यारे युवा सितारे सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत मीडिया सर्कस बन गया है. महिला होने के नाते, रिया के खिलाफ होने वाली घटिया बातों से मेरा दिल टूट जाता है. आइए एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के लिए कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें.’

विद्या बालन के इस ट्वीट के बाद नेटिजन्स लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. इस यूजर ने इस ट्वीट पर लिखा है, ‘विद्या बालन आंटी अपना घर संभालो न!! ये चमचागिरी करके भी आपको मूवी नहीं मिलेगी और मिल भी गई तो हम रेडी बायकॉट करने के लिए.’ आइए, और भी ऐसे बहुत से ट्वीट पर रित्वीत किया गया हैं. जो आप ट्वीटर अकाउंट में जाके देख सकते हैं.