Categories
Other

‘तारक मेहता’ के इस अभिनेता के बिल्डिंग को किया गया सील, मिले 3 कोरोना मरीज

भारत में कोरोना वायरस के मामलों दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे है. आपको बता दें कि अब तक मरीजों की संख्या 7 हजार के पार पहुंच चुकी है. वहीं अब तक देश में इसके 7447 केस सामने आ चुके हैं. 239 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. साथ ही आपको बता दें कि 504 लोग इलाज के बाद रिकवर भी हो चुके हैं. कोरोना से बचने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों के लिए लगाया गया था जो की 14 अप्रैल को खत्म हो जाएगा.

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। वहीं जिन इलाकों में संक्रमित लोग मिल रहे हैं वहां पूरी तरह सील कर दिया जा रहा है। सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बाघा’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग भी सील कर दी गई है। वहां तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  तन्मय वेकारिया मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित राज अपार्टमेंट में रहते हैं। पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद बिल्डिंग को 14 दिन के लिए सील कर दिया गया है। तन्मय ने बताया कि इस वजह से वो पूरे परिवार के साथ घर में ही हैं.

तन्मय ने बताया कि ‘हम समझ सकते हैं कि ये हमारे लिए बहुत ही मुश्किल की घड़ी है। हम सब डरे हुए भी हैं। कोई घर से एक कदम भी बाहर नहीं निकल सकता। हमारे लिए ये जरूरी भी है। बीएमसी के लोगों ने बहुत सहयोग किया। वो पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज कर रहे हैं।’ तन्मय की बिल्डिंग के पास एक सब्जीवाला कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। तन्मय ने बताया कि हालांकि ‘मैं उससे सीधे संपर्क में नहीं था लेकिन एक जिम्मेदार नागरिक होने के चलते मैंने फैसला किया कि दो हफ्ते तक तक सेल्फ क्वांरटीन रहूंगा। आखिरी बार जब मैं सब्जियां लेने बाहर गया था तब वहां से आकर मैंने तुरंत नहाया और सब्जियों को धोया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.