Categories
Other

पहले से अब और भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है तारक मेहता की सोनू, देखें तस्वीरें!

सोनी टीवी का धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने शुरुआती दौर से ही लोगों का काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं और उनके चाहने वाले भी बहुत हैं. लोग इस शो का एक भी एपिसोड देखना नहीं भूलते हैं. अगर बात की जाए इस धारावाहिक के किरदारों के बारे में तो आप सभी लोगों को पता ही होगा. लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब कई किरदार बदले जा चुके हैं. आज आपको बताएंगें तारक मेहता के उल्टा चश्मा के शुरुआती दौर के सोनू के बारे में क्योंकि आज काफी खूबसूरत हो स्टाइलिश दिखती है. आइये आपको दिखाते हैं तस्वीरें.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाने वाली सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता की जो ऐसी नजर आने लगी हैं.आपने कुछ टीवी सीरियल्स या फिल्मों के बाल कलाकारों को बेहतरीन एक्टिंग करते देखा होगा। ऐसी तारक मेहता में सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता भी एक बाल कलाकार हैं जो अपनी मासूमियत और चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हें। लेकिन, आज उन्हें देखकर यकीन ही नहीं होता है कि यह वही हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू अब काफी बड़ी हो गई हैं। इनकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे की ये वहीं हैं। आपको बता दें कि तारक मेहता में सोनू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम झील मेहता है। वो अपने चुलबुलेपन की वजह से लोगों की प्यारी बनी हुई हैं। झील की एक्टिंग कमाल की है। वो अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस की वजह से भी जानी जाती है.

झील 10 साल की उम्र में तारक मेहता परिवार की सदस्य बन गई। करीब 4 वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आपको बता दें कि झील मेहता पढ़ाई में भी काफी आगे हैं। झील के पिता के मुताबिक, सीरियल और पढाई के लिए समय निकालना झील के लिए एक बड़ी चुनौती थी। सोनू टप्पू गैंग की इकलौती महिला सदस्य हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी सोनू के फॉलोवर्स की संख्या काफी अधिक है। निधि को फेसबुक पर 1 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

आज हम आपको झील की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा की वो अब इतनी बड़ी हो गई हैं। हालांकि, शो में बहुत अधिक समय लगने वाला था। इसलिए झील को शूटिंग के वक्त काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। झील मां का निधन हो चुका है वो एक ब्यूटीशियन थी.

आपको बता दें पिता नलिन मेहता एक व्यापारी हैं। अभिनय से कोई ताल्लूक न रखने वाली फैमिली के बावजूद झील ने एक्टिंग को अपना करियर चुना। आईजीसीएसई परीक्षाओं में उन्होंने 90% से अधिक हासिल करने के बाद, उन्होंने वाणिज्य से पढाई की और मुंबई के एनएमएमआईएस कॉलेज में बीबीए किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.