Categories
News

तारक मेहता को लगा एक और बड़ा झटका, अंजली भाभी के बाद अब जेठालाल……..

खबरें

कोरोनावायरस के बढ़ते कहर के बीच सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसके चलते टीवी पर लेटेस्ट एपिसोड दिखाए जा रहे हैं. सब टीवी के हिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड्स आने शुरू हो गए हैं, जिसे फैंस हमेशा की तरह पसंद कर रहे हैं. वहीं फैंस के कुछ मनपसंद किरदार शो में नजर न आने से सवाल खड़े हो गए हैं. कहा जा रहा है कि सीरियल्स के कुछ किरदारों ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है, जिनमें अंजली भाभी उर्फ नेहा मेहता के अलावा और भी किरदार शामिल है. आइए आपको बताते हैं कौन से किरदार छोड़ेगे शो….

रोशन सिंह सोढ़ी ने शो छोड़ने का फैसला

काफी समय से ये खबरें चर्चा में हैं कि शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रहे गुरुचरण सिंह शो छोड़ रहे हैं. हालांकि, पहले शो के मेकर्स ने इस तरह की खबरों को सिरे से नकार दिया था. लेकिन खबरों की माने तो,  गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने की खबरें जोरों पर हैं. उन्होंने लॉकडाउन के बाद दोबारा शूटिंग शुरू भी नहीं की. वो अभी तक शो में नजर नहीं आए हैं. इसी बीच ये भी खबरें हैं कि शाहरुख खान के को-स्टार रहे एक्टर बलविंदर सिंह सूरी को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है. फिल्म दिल तो पागल है में नजर आ चुके बलविंदर सिंह सूरी शाहरुख के दोस्त बने नजर आए थे. हालांकि, अभी तक कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं है.

अंजली भाभी ने भी कहा शो को अलविदा

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आने वाली अंजली भाभी यानी नेहा मेहता ने भी इस शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है. दरअसल, नेहा मेहता अब सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नहीं नजर आएंगी. खबरों की मानें तो शूटिंग के शुरु होने के बाद से ही नेहा मेहता सेट पर नजर नहीं आई हैं. अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि नेहा मेहता ने अचानक सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का साथ क्यों छोड़ा है. लेकिन उनके शो छोड़ने से फैंस को बेहद झटका लगने वाला है.

बता दें, इससे पहले दयाबेन यानी दिशा वकानी ने भी शो को अलविदा कहा है, जिसके बाद फैंस उन्हें दोबारा लाने की मांग कर रहे हैं. लेकिन अब इन किरदारों के शो छोड़ने के बाद फैंस का क्या रिएक्शन होगा ये देखना दिलचस्प होगा.