Categories
News

महिला टीचर की शर्म’नाक हर’कत! 15 साल के छात्र के साथ…

डेली खबर

आरो’पी टीचर ने कहा कि उसने नाबा’लिग स्टू’डेंट को स्कूल के बाहर मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ संबं’ध बनाए।इस घट’ना को पहले स्कूल प्रशा’सन झूठ बता रहा था, लेकिन बाद में सारी पोल खुल गई। इस मा’मले में कोर्ट ने महिला टीचर को दो’षी पाया है।

स्‍कूल में पढ़ाने वाली एक टीच’र को उसी स्‍कूल में पढ़ने वाला एक छात्र इत’ना पसंद आ गया कि उसने उसके साथ कई बार संबं’ध बना लिए। महिला टीचर की उम्र 35 साल है, जब’कि छात्र की उम्र अब 18 साल है। लेकिन पहली बार जब इस टी’चर ने छात्र के साथ संबं’ध बनाया था तो वह महज 15 साल का था। हाल ही में स्कूल टीचर को कोर्ट ने इस मामले में दो’षी करार दिया है।

टीचर और स्टू’डेंट के बीच का यह मा’मला ब्रि’टेन के बकिं’घम’शायर शहर से सामने आया है। बारबर नाम’क इस टीचर ने कोर्ट में अप’राध कबूल कर लिया है। हालां’कि, शुरुआत में वह इस बात को मान नहीं रही थी। इतना ही नहीं महिला के पति ने भी छात्र के आरो’पों को बेबुनि’याद बताया था। ट्रायल के दौरान बारबर ने अपने बचाव में काफी तर्क दिए थे, लेकिन अंत में उसने अपने गु’नाह को मान लिया। 

बारबर ने कोर्ट में बचने के लिए तर्क दिया था कि स्टू’डेंट ने जिस से’क्स पोजि’शन का दावा किया है उसके लिए उसका कद छोटा है। वहीं स्टू’डेंट ने आ’रोप लगाया था कि बारबर ने तीन अव:सरों पर उसके साथ से’क्स किया। स्टू’डेंट ने बताया कि टीचर ने दो बार उसके साथ उसके 16वें बर्थडे से पहले से’क्स किया जबकि एक बार खेत में ले जाकर उसके साथ से’क्स किया।   

आय’स्ल’बरी क्राउन कोर्ट में गवाह के रूप में जब टीचर के पति को बु’लाया गया तो उसने भी अपनी प’त्नी का साथ देते हुए छात्र के आ’रोपों को बेबु’नियाद बताया था। लेकिन जैसे-जैसे सच सामने आता चला गया वह भी शांत हो गया। बारबर ने अपनी न्यू’ड तस्वीरें भी पी’ड़ित स्टू’डेंट को भेजी थीं। बारबर ने कई मौ’कों पर छात्र को से’क्स के लिए उकसाया था। इस मामले में कोर्ट अब महि’ला टीचर को 5 साल की सजा सुना सकती है।