Categories
News

नंबर कम आने पर शिक्षक नें छात्रा के साथ किया ऐसा काम, जा’नकर खू’न खौ’ल जायेगा, जा’नकर रह जाओगें दंग…👇

खबरें

एक शिक्षक ने कक्षा 6 की दो छा’त्राओं के टेस्ट में कम नंबर आने की वजह से उनके कपड़े उ’त’रवा दिए। जी हां इतना ही नहीं जब इसके बारे में प्रिं’सि’प’ल को पता चला तो उ’न्होंने भी कोई का’र्य’वा’ई नहीं की और साथ ही उन छा’त्रा’ओं को ह’ड़’का’या और कहा की ये बात अपने प’रि’ज’नों को ना बताएं। लेकिन छा’त्रा’ओं ने इस गं’दी ह’र’क’त के बारे में अपने घरवालों को बताया तो आग ब’बू’ला हो गया और फिर ज’मक’र हं’गा’मा किया गया। प’रि’ज’नों द्वारा किये जा रहे हं’गा’मे की सु’च’ना स्कूल प्र’शास’न द्वारा पु’लि’स को दे दी गयी।

पिछले कुछ सा’लों में शि’क्ष’कों की ऐसी-ऐसी घ’ट’ना’एँ सु’नने को मिली हैं कि शि’क्ष’कों से विश्वा’स ही उठ गया है। वहीं हाल में ही एक शि’क्ष’क ने अपनी छा’त्रा के साथ कुछ ऐसा किया जो कि मा’न’व’ता को श’र्म’सा’र कर देने वाला था। जी हां बता दें कि उसके बारे में जा’नकर य’क़ी’नन आपका रो’म-रो’म गु’स्से से भर जा’येगा। ये घ’ट’ना उत्त’राखं’ड की है जहां ल’ढौ’रा कस्बे के एक प’ब्लि’क स्कू’ल के शि’क्ष’क ने अपनी छात्रा को श’र्म’सा’र किया है।

वहीं प्र’शा’स’न ने इस मा’म’ले को शां’त कराने के लिए का’फी प्र’या’स किया और फिर ए’रि’या के ज्‍वां’इ’ट म’जिस्ट्रे’ट के पास पहुँचा तो उन्होंने मा’म’ले की जाँच करके एक रि’पो’र्ट तलब की। जिसमें बता’या गया कि त’थ्‍यों के आ’धा’र पर दोषी के खि’ला’फ कड़ी से कड़ी…