Categories
News

दुख:द -: अभी अभी भारतीय मनोरंजन जगत में दौड़ी शोक की लहर, नही रही मशहूर अभिनेत्री…….

खबरें

छोटे पर्दे की अभिनेत्री लीना आ’चार्य का दोनों किड’नी फे’ल होने के बाद आज दिल्ली में निध’न हो गया। 30 साल की उम्र में लीना का नि’धन हो गया है।

लीना आचार्य ने कई श्रृंखलाओं जैसे शेटजी, आप आएंगे से मेरी ह’नीकारक बीवी में अभिनय किया है। उनकी मौ’त ने हिंदी श्रृंखला के निर्माण को झ’टका दिया है। ली ना हाइन ने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म सहयात्री में काम किया है और उन्होंने कई वे’बसीरी’ज में भी काम किया है।

लीना आचार्य पिछले एक साल से किडनी की समस्या से जूझ रही हैं। उसकी दोनों किडनी फेल होने के कुछ दिन पहले उसकी माँ ने उसे अपनी एक किडनी दी थी। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ

सीरियल सेठ जी में लीना आचार्य के को-स्टार रहे वरशिप खन्ना ने कहा,”लीना पिछले डेढ़ साल से किडनी की समस्या से परेशान चल रही थीं. कुछ समय पहले उनकी मां ने उन्हें किडनी दान की थी, लेकिन वह सरवाइव नहीं कर सकीं.” क्लास ऑफ 2020 में उनके को-स्टार रहे रोहन मेहरा ने भी उनके नि’धन पर दु’ख ज’ताया. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लीना के साथ वाली एक तस्वीर भी शेयर की

एक्टर अभिषेक भालेराव ने भी लीना के नि’धन पर दु’ख व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट में लीना से आ’खिरी बात का स्’क्रीनशॉट और एक तस्वीर शेयर किया. इसमें लीना कहती हैं कि वह कुछ नहीं कर रही हैं. इस साल वह आराम करेंगी. अगले साल मुंबई जाएंगीं.