Categories
News

ते’जस्वी या’दव ने भ’री स’भा में यु’वाओं से क’हीं ये बात, नौ’करी अ’च्छी हो’गी तो बी’वी को….

हिंदी खबर

बिहा’र के चुना’वी म’हासंग्राम में ता’बड़तोड़ रैलि’यां क’र र’हे ते’जस्वी याद’व शनि’वार को बा’ढ़ के अथम’लगोला प’हुंचे. य’हां तेज’स्वी याद’व ने जन’सभा को संबो’धित क’रते हु’ए ए’क बा’र फि’र 10 ला’ख नौक’री के वा’दे को दो’हराया. व’हीं स’भा स’माप्त हो’ने के बा’द रै’ली स्थ’ल प’र आर’जेडी औ’र कांग्रे’स स’मर्थकों ने जम’कर डां’स कि’या. इ’स दौ’रान को’रोना गाइड’लाइन का पा’लन भी न’हीं हु’आ.

बा’ढ़ के अथम’लगोला में ते’जस्वी या’दव ने ज’नसभा को संबो’धित कि’या. तेज’स्वी या’दव ने क’हा कि ह’म युवा’ओं के भ’विष्य को सुर’क्षित करे’गें. महा’गठबंधन की स’रकार बने’गी, तो युवा’ओं का सर’कारी नौ’करी का स’पना पू’रा हो’गा.

बीजे’पी प’र जम’कर बर’से तेज’स्वी या’दव 

ते’जस्वी ने क’हा नौक’री मि’लेगी, तो मां बा’प की से’वा क’र स’केंगे, उ’न्हें ती’र्थ या’त्रा प’र भे’ज स’केंगे. व’हीं मजा’किया अं’दाज में तेज’स्वी ने यु’वाओं से क’हा कि अ’च्छी नौक’री हो’गी, तो मे’हरारू (बी’वी) को भी घुमा’ने ले जा स’केंगे. 

ते’जस्वी या’दव की स’भा जै’से ही स’माप्त हु’ई, तो आर’जेडी औ’र कां’ग्रेस के स’मर्थक डी’जे प’र नाच’ने ल’गे. डी’जे प’र पा’र्टी के प्र’चार के गा’ने ब’ज र’हे थे. इ’स दौरा’न इ’न सम’र्थकों द्वा’रा को’विड गा’इडलाइन का पा’लन भी न’हीं कि’या ग’या.