Categories
News

अभी अभी लालू यादव पर टूटा दु:खों का पहाड़, रावड़ी देवी का रो-रोकर हुया बु’रा हाल!! बेटा तेजप्रताप की हुयी……..

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की त’बीय’त अ’चा’नक बिगड़ गई है. बताया जा रहा है कि डाक्टर्स की टीम उनके आवास पर पहुंची. साथ ही उनके आवास पर एं’बुलेंस भी बुलायी गयी है. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह से वे अपनी मां व पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर दो बार गए थे जिसके बाद अचानक उनकी त’बीय’त ख’रा’ब होने की बात सामने आने लगी. तेजप्रताप के घर के बाहर समर्थकों की भीड़ लगी है. बताया जा रहा है करीब 50 की संख्या में उनके समर्थक मौजूद हैं.

बता दें कि ते’ज प्रताप यादव सो’शल मी’डिया पर काफी ए’क्टिव हैं और उन्होंने अपना पांच घंटे पहले ट्वीट भी किया था. इसमें उन्होंने एक कार्यकर्ता के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा,  हर जंग को जीतना हमारी आदत है क्यूंकि आप जैसे “कार्यकर्त्ता” ही हमारी ताकत हैं.

बता दें कि वे समस्तीपुर से आरजेडी के विधानसभा उम्मीदवार होंगे और इसके लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं. इस बीच म’हागठबं’धन में सीट शेयरिंग पर सहमति हो गई है और इसको लेकर आज (शनिवार) शाम में ही पांच बजे होटल मौर्य में प्रेस वार्ता आयोजित की जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार इस पीसी में महागठबंधन के सभी दलों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे. कांग्रेस की ओर से पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह तो आरजेडी की ओर से जगदानंद सिंह या तेजस्वी यादव में से कोई एक रहेंगे.

इसी तरह वामदलों और झारखंड मुक्ति मोर्च की ओर से भी कई नेता शामिल रहेंगे. सीट शेयरिंग के ऐलान के लिए ये पीसी शाम चार बजे के बाद होने की संभावना जताई गई है. बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के बीच खींचतान के बाद शुक्रवार को इस पर सहमति बन गई और एक फॉर्मूला भी तैयार कर लिया गया है.