Categories
News

बड़ी खबर-: लालू प्रसाद के बाद उनके बेटें तेजस्वी और तेजप्रताप भी जायेगें जे’ल?? ये रहा मा’मला….👇

खबरें

राष्ट्रीय जनता दल का नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई जोकि ने पूर्व मंत्री रह चुके हैं, उन समेत छह लोगों के खि’ला’फ ह’त्या का मा’म’ला दर्ज हुआ है। ते’ज’स्वी समेत छह लोगों पर पार्टी के एक पूर्व नेता शक्ति मलिक की ह’त्या का मा’म’ला दर्ज हुआ है। इस मा’म’ले में बिहार के पूर्णिया जिले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। म’लि’क की ह’त्या रविवार सुबह हुई थी, वह राष्ट्रीय जनता दल के अ’नुसू’चित जन’जा’ति प्र’कोष्ठ के स’चिव रह चुके थे। ते’ज’स्वी ते’जप्रता’प या राष्ट्रीय ज’नता दल की ओर से अभी इस मा’म’ले में कु’लप’ति के सामने नहीं आई है।

पु’लि’स अ’धीक्ष’क वि’शाल शर्मा के अनुसार मृ’त’क शक्ति म’लि’क की पत्नी खुशबू देवी के ब’या’न के आधार पर ही इन छह लोगों के खि’ला’फ प्रा’थमि’की दर्ज की गई है । पुलिस मा’म’ले की जांच कर रही है। ए’फ आ’ई आ’र में अनिल कुमार सानू कालू पा’सवा’न सुनीता देवी और मनोज पा’सवा’न के नाम भी दर्ज है। वहीं लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दामाद हैं। वह रा’जद की अ’नुसूचि’त ज’नजा’ति प्र’कोष्ठ के पूर्णिया जिले के अ’ध्यक्ष भी रह चुके हैं। श’क्ति म’लिक की करीबी लोगों का दावा है कि मलिक अररिया जिले के रानीगंज विधानसभा पार्टी से टिकट की मांग कर रहा था।

: हाल में शक्ति म’लिक ने एक वीडियो भी जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने पार्टी नेताओं पर गंभीर आ’रो’प लगाए थे। शक्ति मलिक ने इस ऑ’डियो में आरोप लगाया था कि टि’कट की एवज में पार्टी फंड में से बड़ी रकम मांगी जा रही थी जो वह नहीं देना चाहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार पार्टी नेतृत्व के व्यवहार से शुभ श’क्ति म’लि’क ने अररिया जिले के रानीगंज वि’धान’स’भा के निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव ल’ड़’ने का मन बना लिया था।

श’क्ति म’लि’क की मां मालती देवी बताती हैं कि र’विवा’र सुबह 6:00 बजे तीन लोगों ने उनके पूर्णिया स्थित आ’वास में घुसकर उनकी ह’त्या कर दी और छाती पर मारी गई थी। परिवार के लोगों द्वारा शक्ति को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां उसकी मौ’त हो गई इस मा’मले पर राष्ट्रीय जनता दल की ओर से कोई ब’या’न जारी नहीं हुआ है। इस संबंध में पार्टी की प्र’क्रिया भी कोई सामने नहीं आई है। पार्टी के द्वारा इस मा’मले में कुछ प्र’तिक्रि’या सामने आई है। कई ने’ताओं से फोन से संपर्क किए जाने की कोशिश जारी है। लेकिन किसी से भी बात नहीं हो पा रही है।