Categories
News

बिहार चुनाव-: जब औरंगाबाद रैली में ते’जस्वी या’दव पर फें’की च’प्पल , देखें वीडियों…..

खबरें

बिहार चुनाव में पहले चरण के लिए चु’नाव प्र’चार काफी जो’रशोर से चल रहा है। इस क्रम में रा’जद नेता ते’जस्वी या’दव की औरं’गाबा’द रै’ली में उन पर किसी ने च’प्पल फेंकी। घट’ना के कुछ देर पहले ही ते’जस्वी या’दव मं’च पर पहुंचे। मंच पर बै’ठने के बाद ते’जस्वी अपने हाथ को सै’निटा’इज’र से साफ कर रहे थे तभी अचानक सामने से किसी ने उनपर च’प्प’ल फेंकी।

मा’लूम हो कि प’हले च’रण के चु’नाव के म’द्देनज’र राज’द नेता ते’जस्वी पूरे प्रदे’श में पा’र्टी के उ’म्मीदवा’रों के स’मर्थन में रै’लियां कर रहे हैं। इन रै’लियों के दौ’रान लोगों का भा’री भी’ड़ जुट रही है। ते’जस्वी अपनी चु’नावी सभा में एनडीए सरकार पर लगा’तार बेरो’ज’गारी और कि’सानों के मु’द्दे पर घे’र रहे हैं। ते’जस्वी का कहना है कि स’र’कार में आते ही प’हली कै’बिनेट बै’ठक में 10 लोगों की रो’जगा’र देने के फै’सले को मं’जूरी दी जाएगी। हालांकि वि’पक्ष इस दावे पर सवा’ल उठा रहा है।

बि’हार में आ’गामी वि’धानस’भा चुना’व के म’द्देनज’र रा’जनी’ति’क पा’र्टियों और उनके दि’ग्गज नेता कई शहरों में रै’लियां और स’भाएं कर रहे हैं। इसी क’ड़ी में मं’गल’वार को एक चुना’वी सभा को सं’बोधि’त करने के लिए आ’र’जे’डी नेता ते’जस्वी यादव औ’रंगाबा’द पहुंचे।