Categories
News

पत्नी को ढूढ रहा था पति, दोस्त के घर पहुंचा तो मिली ऐसी हा’लत में…कि दे’खकर उड़ गये हो’श !!

खबरें

म’हाराष्ट्र के ठा’णे जि’ले में एक स’न’सनी खेज मा’मला सामने आ रहा है। जिस घ’टना ने लोगों के कान ख’ड़े कर दिए है। आपको बता दें कि इस जि’ले में एक श’ख्स की प’त्नी गा’यब हो गई थी। उसने काफी तला’श की लेकिन प’त्नी नहीं मिली। आपको बता दें कि यह श’ख्स दो दिन बाद अपने दो’स्त के यहां गया तब उसने देखा कि उसकी प’त्नी और उसके दो’स्त की बॉ’डी फ्ले’ट में स’ड़ी-ग’ली हा’लत में मिली।

ठा’णे जिले से पत्नी हुई ला’पता
इस श’ख्स की पत्नी 17 नवंबर को घर से लाप’ता हुई थी। आ’पको बता दें कि म’हाराष्ट्र के ठा’णे जि’ले में यह मा’मला सामने आया है। यह घट’ना ठा’णे जि’ले के अं’बरना’थ फ्लै’ट की घ’टना है जिसमें इस म’हिला का श’व पड़ा मिला। इस फ्लैट में दोनों की बॉ’डी स’ड़ रही थी। आपको बता दें कि इस म’हिला की जां’च करने पर इसका नाम ज’यंती शा’ह के रूप में सा’मने आया।

बे’हरह’मी से घट’ना को दिया अं’जाम
म’हारा’ष्ट्र की इस घंट’ना ने लोगों को दह’ला दिया है। आपको बता दें कि इस म’हिला के पति अ’जीत ने शिवाजी पु’लिस स्टेश’न पर इस मा’मले की रि’पोर्ट द’र्ज कराई थी। दूसरा श’व उसके दो’स्त संदी’प स’क्सेना का था। दो दिन बाद जब पु’लिस पहुंची दोनों बॉ’डी बु’री त’रह से सड़ चुकी थी। पु’लिस ने इस घट’ना को दे’खक’र अं’दाजा लगाया कि संदी’प ने ग’ले का’ट’ने वाली स्टोन कटर का इस्तेमाल किया था। संदीप ने पहले महिला की ह’त्या को अं’जाम दिया उसके बाद खुद का ग’ला का’ट लिया।

पु’लिस ने दी यह जानकारी
पु’लिस अ’धिकारियों ने यह जानकारी दी और बताया कि अ’जीत और सं’दीप एक ही फ’र्म में काम करते थे। संदी’प अ’क्स’र अ’जी’त के घर जाया करता था। अ’जीत की पत्नी और संदी’प के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो चुकी थी। आपको बता दें कि संदी’प और ज’यंती के बीच स’बंध बन रहे थे जिसका वि’रोध अजीत ने किया। इसके बाद 17 नवंबर को जयंती घर से ला’पता हो गई। दो दिन बाद जब अजीत के फ्लैट में जां’च की तब दोनों की बॉ’डी मिली।