Categories
Other

पा-किस्तान के आतं-की संगठन में फैला कोरोना वायरस, बात-चीत का ऑडियो हुआ वायरल

कोरोना के लगातार बढ़ रहे प्रकोप के चलते लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए पहले तो लॉकडाउन के मायने बताये और फिर इसे आगे बढ़ाना ही सही समझा. पीएम मोदी ने आगे कहा कि अगर लॉकडाउन को न जारी किया गया होता तो स्थिति और भी बढ़ा रूप ले सकती थी. पीएम मोदी एक बार नहीं बल्कि कई बार लोगों से ये अपील कर चुके हैं कि वह घरों में ही रहें और आसपास के लोगों से मिले जुले न.

आपको बता दें देश जहाँ एकतरफ कोरोना वायरस से त-बा-ह हैं तो वोही दूसरी तरफ आ-तं-की जिस तरह भारत को ब-र्बाद करने पर तुले हैं ऐसे में लग रहा हैं इनके साथ जो कुछ भी बु-रा किया जायें कम ही हैं. प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच बेह-द चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

पीओके में बैठे आ-तं-की जम्मू-कश्मीर में कोरोना फैले हुए लोगों को भेजकर बड़े पैमाने पर बीमारी फैलाने की फिराक में है. इसका खु-ला-सा आ-तं-की और उसके पिता के बीच हुई बातचीत में हुआ हैं। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं.

आ-तंकी ने अपने पिता से बात करते हुए कहा कि उसके कई साथी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. अब उनके आका सभी को कश्मीर भेजने की तैयारी कर रहे, जिससे वहां इस बीमारी को और फैलाया जा सके. वह यह भी कहते हुए सुनाई दे रहा है कि उनके पास खाने-पीने और दवाइयों की कोई व्यवस्था नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.