Categories
News

आपके शरीर के इस हिस्सें पर है तिल तो जरूर पढ़ें ये खबर….👇

खबरे

मानव शरीर पर छोटे -छोटे काले निशान होते है जिन्हें तिल कहते है ! ये तिल किसी -किसी के शरीर पर एक या दो होते है और कुछ लोगो के शरीर पर बहुत से तिल पाए जाते है ! जैसे हर चीज़ का कुछ नकुछ मतलब होता है उसी प्रकार मानव शरीर पर इन तिलों का भी कोई न कोई मतलब होता है ! इन तिलों से भी कोई न कोई संकेत मिलते है !

किसी व्यक्ति के शरीर के टिल उस व्यक्ति के भविष्य और चरित्र के बारे में बताते है ! लेकिन कुछ तिल ऐसे भी होते है जो कुछ भग्यशाली लोगो के शरीर में होते है ! ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये तिल शरीर के अलग-अलग जगहों पर होते है और इन तिलों का अलग-अलग महत्व होता है ! पर लाखो लोगो में से कुछ लोग ऐसे होते है जिनके शरीर पर ये तिल होते है ! तो चलिए जानते है कि ये तिल शरीर के कौन से स्थान पर होते है !

जिन लोगो के पैर में तिल होते है वे बहुत ही भाग्यशाली होते है ! वैसे तो पैरो में तिल होने के बहुत से महत्व होते है ! लेकिन आज हम आपको बहुत ही खास महत्व के बारे में बताने वाले है ! जिन लोगो के पैरो में ये तिल होते है वो लोग बहुत ही बुद्धिमान और भाग्यशाली होते है ! ऐसे लोगो की जो भी इच्छाये होती वे सभी पूरी होती है !