Categories
Other

बुरी खबर-: बि’हार चुना’व से पहले बीजेपी में मचा हड़कंप, सांसद मनोज तिवारी का हेलीकॉप्टर हुआ…….😱😭

खबरें

विधानसभा चुना’व में चु’नाव प्रचार के दौ’रान भा’रतीय ज’नता पा’र्टी (भाजपा) के लो’कसभा सां’सद मनोज तिवारी के हे’लिकॉप्ट’र का संप’र्क टू’ट जाने से एक बड़ा हा’दसा होते होते बच गया. इसके बाद पटना में हे’लिकॉप्टर की इम’रजेंसी लैं’डिंग कराई गई. बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी, चु’नाव प्र’चार करने के लिए पट’ना से मो’ति’हारी जा रहे थे. हालांकि, गनीमत की बात है कि हे’लिकॉप्ट’र में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं.

जा’नकारी के अ’नुसार, पट’ना ह’वाई अड्डे से बेहटि’या हवाई अड्डे के लिए भाज’पा सांसद मनोज तिवारी के हे’लिकॉप्टर ने उड़ा’न भरी थी. उड़ा’न भरते ही हेलि’कॉप्टर का संपर्क टूट गया. 40 मिनट तक बगैर संप’र्क में रहने के बाद मनो’ज तिवारी का हेलि’कॉप्टर फिर से पटना हवाई अड्डे पहुंचा, जहां उसकी इम’रजेंसी लैं’डिंग कराई गई. हे’लिकॉप्टर के रेडियो में तकनिकी स’मस्या आ गई थी. बता दें कि यह पहला अ’वसर था जब कोई हेलि’कॉप्टर प्रस्था’न क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर काटने लगा. पहले तो एय’रपोर्ट अ’थॉरिटी को कुछ स’मझ नहीं आया और आ’नन-फा’नन में सभी फ्लाइ’ट का आ’वागम’न रोक दिया गया. 

इसके बाद हे’लिकॉप्टर की इमर’जेंसी लैंडिं’ग कराई गई. सभी मु’साफिर सु’रक्षित हैं. आप’को बता दें कि भो’जपुरी सिने स्टार और सां’सद मनो’ज तिवारी, भा’जपा के स्टार प्र’चा’रकों में शामि’ल हैं. वह प्रतिदिन जन’सभा और ज’न’संपर्क करके लोगों से NDA उ’म्मीदवा’रों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. बिहार में मनोज तिवारी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसका लाभ NDA उठाना चाहती है.